Close

देवी का आशीर्वाद लेने के लिए सारा अली खान पहुंची हिडिंबा मंदिर, एक्ट्रेस ने आयुष्मान खुराना संग शेयर की फोटो (Sara Ali Khan Seeks Blessings At Hidimba Temple, Actress Shares Picture With Ayushmann Khurrana)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों हिमाचल प्रदेश के मनाली (Manali) में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर सारा अली खान मनाली के लोकप्रिय हिडिंबा देवी मंदिर (Hidimba Temple) पहुंची.

हाल ही में सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने को स्टार आयुष्मान खुराना और डॉयरेक्टर आकाश कौशिक संग बिहाइंड द सीन फोटोज शेयर की है. एक्शन और कॉमेडी से भरपूर से इस फिल्म में पहली बार फैंस सारा और आयुष्मान को जोड़ी को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं.

शेयर की गई पहली फोटो में सारा अपने डॉयरेक्टर आकाश कौशिक और एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ पैसे देते हुए दिखाई दे रही है. तीनों बोनफायर के सामने बैठे हुए हैं.

अगली फोटो में सारा ब्लैक एंड वाइट ग्रैफिटी हुडी पहने हुए दिखाई दे रही है. इन फोटोज में आयुष्मान खुराना और आकाश कौशिक भी ब्लैक कलर की ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सारा ने मनाली में स्थित हिडिंबा मंदिर की फोटो शेयर की है. बता दें कि अभी तक सारा अनेक धार्मिक स्थानों की यात्रा पर चुकी है. और वहां की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

Share this article