Close

तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर खरीदे 10 फ्लैट्स, बाप-बेटे की जोड़ी ने की 24.95 करोड़ की बिग डील (Amid Divorce Rumours Abhishek Bachchan Buys 10 Flats Worth Rs 24.95 Crore With Amitabh Bachchan)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के संग तलाक की अफवाहों को लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) काफी समय से चर्चा में बने हुए है. लेकिन इस बार जूनियर बच्चन के चर्चा में रहने की वजह कुछ है. जी हां मीडिया से मिली खबरों के अनुसार अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ मिलकर मुंबई के मुलुंड एरिया में 10 अपार्टमेंट (Apartments) खरीदे हैं.

सीएनबीसी टीवी 18 की रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन ने मुंबई के मुलुंड वेस्ट इलाके में 10 फ्लैट्स खरीदे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन 10 फ्लैट्स की कीमत 24.95 करोड़ बताई जा रही है. इन फ्लैट्स को खरीदने में अभिषेक बच्चन के साथ उनके पिता अमिताभ बच्चन ने भी इन्वेस्ट किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में बने इस अपार्टमेंट ओबेरॉय रियल्टी की प्रीमियम रेसिडेंशियल प्रॉजेक्ट इटरनिया का हिस्सा हैं, जो 3 बीएचके और 4 बीएचके वाले रेडी टू मूव फ्लैट्स हैं.

इसे बच्चन परिवार की इन्वेस्टमेंट स्ट्रेटजी बताई जा रही है. बाप-बेटे की जोड़ी ने अपने 10 फ्लैट्स को खरीदने पर लगने वाली 1.5 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी का भुगतान पहले ही कर दिया है.

बिग बी ने 4 अपार्टमेंट का 10.18 करोड़ रुपए दिए हैं जबकि बाकी बचे हुए 6 फ्लैट्स का जूनियर बच्चन का 14.77 करोड़ रुपए दिए हैं. इन फ्लैट्स को खरीदने के बाद बच्चन परिवार ने रियल एस्टेट में 100 करोड़ रुपए का निवेश किया है.

इन 10 फ्लैट्स की डील करने के बाद ऐसा लगता है जैसे रियल एस्टेट में निवेश करना अभिषेक बच्चन का पैशन बन गया है. इस से पहले भी अभिषेक ने अपने पिता के बंगले जलसा के करीब एक और बिग डील की थी.

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार - कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली में एक निर्माणाधीन प्रॉपर्टी में निवेश किया था. यह प्रॉपर्टी एक्टर के पिता अमिताभ बच्चन के घर जलसा के करीब है

Share this article