Close

#Happy Birthday Malaika Arora: बेस्टफ्रेंड करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने ‘Darling Malla’ पर लुटाया प्यार, अनसीन फोटोज शेयर कर कपूर सिस्टर्स ने किया बर्थडे विश (Kareena-Karisma Kapoor Shower Love On ‘Darling Malla’, Drop Unseen PICS)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अनसीन फोटोज शेयर कर अपनी डार्लिग फ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को उनके 51वा जन्म दिन की शुभकामनाएं दी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा आज 23 अक्टूबर को अपना 50वा जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने उन्हें स्वीटेस्ट बर्थडे लिखकर एक बार फिर से लाइम लाइट में ला दिया है.

करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी और मलाइका अरोड़ा की मोनोक्रोम फोटोज शेयर की है. पहली फोटो में बर्थडे गर्ल बेबो के गले में बाहें डाले हुए हैं और दोनों की जोड़ी कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं.

कैप्शन में करीना कपूर ने लिखा है-हैप्पी बर्थडे ऑर डार्लिग मल्ला. साथ में एक्ट्रेस ने रेड कलर के हार्ट और रेनबो इमोजी बनाए हैं.

अगली फोटो में दोनों मुसकुराते हुए दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में करीना ने लिखा है - मेरी विश है कि तुम्हारी खुशी, प्यार और हंसी हमेशा बना रहे. बहुत प्यार करती हूं तुमसे.साथ में रेड हार्ट, रेनबो और केक वाले इमोजी बनाए हैं.@malaikaaroraofficial.

करीना कपूर ने मलाइका के साथ एक और मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. जिसमें कैप्शन में लिखा है - लव लव.करीना कपूर ने मलाइका के साथ एक और मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. जिसमें कैप्शन में लिखा है - लव लव. करिश्मा कपूर ने भी अपने गर्ल गैंग की स्टनिंग फोटो शेयर की है.

फोटो में करिश्मा, बेबो और मलाइका सिस्टर्स मिरर सेल्फी ले रही हैं. लोलो ने कैप्शन में लिखा - हैप्पी बर्थडे मल्ला. साथ में हग, केक, यलो हार्ट और स्पार्कल इमोजी बनाए हैं. लोलो ने इस फोटो को तीनों को टैग किया है.

फैंस बेबो और लोलो द्वारा शेयर की गई इन फोटोज पर अपना प्यार लुटाते हुए मलाइका को बर्थडे विश कर रहे हैं.

Share this article