Close

‘इसे कहते हैं अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना…’ भाईजान सलमान खान के लिए मीका सिंह ने लिया लॉरेंस बिश्नोई से पंगा, सिंगर के लिए बढ़ी फैन्स की चिंता (‘This is Called Hitting One’s Own Feet With an Axe…’ For Bhaijaan Salman Khan, Mika Singh Got Into a Fight With Lawrence Bishnoi, Fans’ Concern Increased for Singer)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के बेहद करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की हत्या के बाद से फैन्स को लगातार एक्टर की सुरक्षा की चिंता सता रही है. बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है और इस हत्याकांड के बाद से सलमान खान के साथ-साथ उनकी फैमिली की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. वहीं बॉलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने सलमान खान के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है. दरअसल, हाल ही में एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान मीका सिंह ने संजय गुप्ता की फिल्म 'शूटआउट एट लोखंडवाला' का एक गाना गाकर सल्लू मियां के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैन्स को सिंगर की चिंता सताने लगी है और कुछ लोगों का मानना है कि मीका सिंह ने खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मीका ने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सलमान खान को गाना डेडिकेट करने के लिए दर्शकों के सामने अपनी लाइव परफॉर्मेंस रोक दी. वीडियो में सिंगर को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि ये लाइन सलमान खान के लिए है... ‘भाई हूं मैं भाई, तू फिकर ना कर...’ मीका ने गाने गाते हुए यह भी कहा कि 'उसकी मां को, उसकी बहन को, सबको देख लूंगा, तुम्हारे आगे जो भी आएगा मैं उसे संभाल लूंगा.' यह भी पढ़ें: सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जवाब, सलमान खान को मिल रही धमकियों पर बोले- ‘मेरा बेटा नहीं मांगेगा माफी’ (Salim Khan’s Reply to Lawrence Bishnoi Gang, on The Threats Salman Khan is Receiving, He Said – ‘My Son Will Not Apologize’)

स्टेज पर परफॉर्म करते समय दर्शकों के सामने मीका सिंह ने सलमान खान को लेकर जिस तरह से अपना सपोर्ट दिखाया है, उससे यकीनन वो मुसीबत में पड़ सकते हैं और उनकी सुरक्षा को लेकर फैन्स चिंतित हो गए हैं. बता दें कि 'शूटआउट एट लोखंडवाला' का गाना 'गणपत' विवेक ओबेरॉय पर फिल्माया गया है, जो इस क्राइम एक्शन-थ्रिलर फिल्म में अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर के किरदार में नजर आए थे.

मीका के इस बोल के बाद सिंगर की सुरक्षा की चिंता फैन्स को सता रही है और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है- 'अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना इसको कहते हैं', जबकि दूसरे ने लिखा है- 'माफ करें, लेकिन आरआईपी...मीका भाई.'

बता दें कि मीका सिंह भाईजान सलमान खान के बेहद करीबी माने जाते हैं. उन्होंने सल्लू मियां के साथ कई फिल्मों में काम किया है. मीका सिंह ने सलमान की फिल्मों, 'रेडी' में ढिंका चिका, 'किक' में जुम्मे की रात, 'बजरंगी भाईजान' में आज की पार्टी और 'सुल्तान' में 440 वोल्ट जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं. यह भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने खरीदी 2 करोड़ की बुलेटप्रूफ कार- रिपोर्ट का दावा (Salman Khan To Import ₹2 Crore Bulletproof Car After Fresh Death Threat From Lawrence Bishnoi gang: Report)

बहरहाल, सलमान खान की बात करें तो 18 अक्टूबर से भारी सुरक्षा के बीच वो 'बिग बॉस 18' की शूटिंग पर लौटे आए हैं. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इसी दिन वो पहली बार काम पर लौटे और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने शूटिंग की. वहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है और पुलिस फिलहाल इस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Share this article