Close

संजय दत्त ने अपने बच्चों शाहरान और इकरा को किया बर्थडे विश, अनसीन फोटोज से साथ शेयर किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट (Sanjay Dutt Wished His Children Shahraan and Iqra on Their Birthday, Shared a Heart Touching Post With Unseen Photos)

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक बेमिसाल एक्टर होने के साथ-साथ एक परफेक्ट फैमिलीमैन भी हैं, जो अपने बच्चों और पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) के प्रति प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. उस पर भी अगर बात उनके बच्चों की हो तो फिर क्या कहना. एक्टर अपने जुड़वा बच्चों शाहरान (Shahraan) और इकरा (Iqra) का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज में अपने बच्चों को बर्थडे विश किया है. उन्होंने अनसीन फोटोज शेयर करते हुए दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

संजू बाबा यानी संजय दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. ऐसे में उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों को सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में बर्थडे विश किया है और दिल को छू लेने वाले नोट के साथ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: Mother’s Day 2024: संजय दत्त, टाइगर श्रॉफ, सोहा अली खान, बाबिल सहित अन्य सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए मां के लिए खूबसूरत अहसास (Sanjay Dutt, Tiger Shroff, Soha Ali Khan, Babil And More Drop Beautiful Dedications For Their Mums)

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संजू बाबा ने पत्नी मान्यता दत्त और जुड़वा बच्चों के साथ दो अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'शारू और इकरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं! भगवान आपको हमेशा सक्सेस और हैप्पीनेस दें.' आगे उन्होंने लिखा है- 'आप दोनों कड़ी मेहनत करें और जो कुछ भी करें वह ध्यान से करें. आप आगे बढ़ने वाले बनें और सबसे जरूरी बात हमेशा विनम्र रहें. मैं आप दोनों से बेहद प्यार करता हूं, आप दोनों के लिए आने वाला साल खुशियों भरा रहे. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें.'

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वो इकरा को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि शाहरान उनके पास खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में संजय दत्त, पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ स्कूटर पर बैठकर कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता 21 अक्टूबर 2010 को जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने थे. संजय दत्त की पत्नी मान्यता फिलहाल दुबई में अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं, क्योंकि उनका बिजनेस वहीं पर सेट है. हालांकि वो अक्सर बच्चों के साथ मुंबई आती रहती हैं. एक इंटरव्यू में संजू बाबा ने बच्चों के भारत आने को लेकर कहा था कि उनके बच्चे यहां हो सकते थे, लेकिन उन्हें दुबई में अच्छा लग रहा है और उनकी पत्नी का काम भी वहीं पर है. यह भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर के बर्थडे पर महंगा गिफ्ट लेकर पहुंचे थे संजय दत्त, बुरी तरह भड़क गए थे पापा ऋषि कपूर, बोले थे, भगवान के लिए मेरे बेटे से दूर रहो (When Sanjay Dutt gifted Ranbir Kapoor a bike On his Birthday, Papa Rishi Kapoor scolded him- Stop spoiling My son)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त को पिछले साल तमिल फिल्म 'लियो' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था और लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था. वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर नजर डालें तो एक्टर जल्द ही 'डबल स्मार्ट', 'बाप' और 'केडी- द डेविल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Share this article