Close

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई में हुए कृष्णा दास के कीर्तन में हुए शामिल, मंत्रमुग्ध होकर भजन गाती हुई दिखी एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो (Anushka Sharma And Virat Kohli Attended Krishna Das’s Kirtan In Mumbai)

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली करारी हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बीती शाम मुंबई के नेस्को में हुए कृष्ण दास के कीर्तन (Kirtan) में शामिल हुए. सेलिब्रिटी कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीते कल जहां एक और बॉलीवुड वाइफ्स दुल्हन की तरह सज-धजकर और हाथों में मेहंदी लगाकर करवा चौथ सेलिब्रेट करने में व्यस्त थीं. वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ मुंबई में हुए एक इवेंट में दिखाई दी.

अनुष्का शर्मा करवा चौथ का व्रत रखने की बजाय कृष्ण दास के कीर्तन में भगवान की भक्ति लीन दिखी.

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में हुए ये कीर्तन कृष्ण दास का था. इस कीर्तन में सेलिब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी शामिल हुए थे. कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हुए इस वीडियो में अनुष्का शर्मा व्हाइट आउटफिट में बेहद स्टनिंग में नजर आ रही हैं और उनके हसबैंड विराट कोहली कैजुअल आउटफिट में बहुत कंफर्टेबल दिख रहे थे.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कीर्तन के दौरान विराट और अनुष्का भजन में खोए हुए हैं. मंत्रमुग्ध होकर कीर्तन का आनंद ले रहे हैं.

दूसरे वीडियो में अनुष्का शर्मा अन्य भक्तजनों के साथ कीर्तन में चल रहे भजन को गाती हुई दिखाई दे रही है. कीर्तन के दौरान भक्तों का उत्साह देखते ही बन रहा है.

इस से पहले भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को इसी साल जुलाई में लंदन में हुए एक कीर्तन में शामिल होते हुए देखा गया. अनुष्का ने उस यादगार कीर्तन की तस्वीरें भी शेयर की थी. इससे पता चलता है कि कपल का आध्यात्मिक के प्रति कितना झुकाव है.

Share this article