Close

पिंक साड़ी, मांग में पिया के नाम का सिंदूर, गले में मंगलसूत्र… कैटरीना ने दुल्हन की तरह ससुराल वालों के साथ मनाया करवाचौथ, सास ने बहू पर लुटाया जमकर प्यार (Katrina Kaif Flaunts Sindoor And Mangalsutra In Pink Saree On Karwa Chauth, Seeks Blessings Of Mom-In-Law, Shares  Heartwarming Moments With Kaushal Family)

देशभर में कल करवा चौथ (Karwa Chauth) का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी करवा (Bollywood celebrates Karwa Chauth) सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन लोगों को बेसब्री से इंतजार था बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) के करवा चौथ सेलिब्रेशन की एक झलक का. कैटरीना ने भी फैंस को निराश नहीं किया और देर रात करवा चौथ सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. मांग में सिंदूर, पिंक साड़ी, गले में मंगलसूत्र... कैटरीना का करवा चौथ पर सुहागन लुक (Katrina Kaif celebrates Karwa Chauth) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. कौशल फैमिली, खासकर सासू मां के साथ उनकी तस्वीरें (Katrina Kaif celebrates Karwa Chauth pics) फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

कटरीना कैफ ने शादी के बाद अपना तीसरा  करवा चौथ भी ससुराल वालों के साथ सेलिब्रेट किया, जिसमें विकी कौशल, देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal)  और उनके सास-ससुर वीना कौशल (Veena Kaushal) और ससुर शाम कौशल (Sham Kaushal) भी शामिल हुए.  

कैटरीना ने इस बार करवा चौथ के लिए पिंक रंग की साड़ी सिलेक्ट की. खुले बालों, माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने कैट ने अपनी सिंपलिसिटी और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया. 

इन तस्वीरों में यूजर्स को जो सबसे ज्यादा पसंद आ रही है वो है कैटरीना की अपने सासू मां संग बॉन्डिंग. करवा चौथ के मौके पर पूजा के बाद कैटरीना ने सासू मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और सासू मां ने अपनी बहू पर जमकर प्यार और आशीर्वाद बरसाया. इतना ही नहीं सास बहू ने इस मौके पर खूब पोज़ भी दिए.

कैटरीना ने पूरी फैमिली के साथ भी खूब फोटो खिंचवाए. उनकी बहन इसाबेल कैफ भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं और उन्होंने भी कौशल फैमिली संग पोज़ दिए. 

कटरीना ने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी करवा चौथ." उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट करके कैटरीना को बेस्ट वाइफ और बेस्ट बहू बता रहे हैं. उनका कहना है कि विक्की कौशल बहुत लकी है. 

Share this article