Close

शोभिता धुलिपाला के साथ फोटो शेयर कर निशाने पर आए नागा चैतन्य, लोगों ने कहा ‘सबसे बेकार कपल’ तो परेशान होकर उठाया यह कदम (Naga Chaitanya Shares Photo with Sobhita Dhulipala, People Called ‘The Most Useless Couple’, Then He Got Upset And Took This Step)

साउथ के पॉपुलर एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस शोभता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने इसी साल अगस्त में सगाई करके फैन्स को सरप्राइज कर दिया था. दोनों ने फैमिली वालों की मौजूदगी में एक इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की थी और सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करके सबको हैरान कर दिया था. जब कपल ने सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं, तब सामंथा रूथ प्रभु के फैन्स काफी निराश हुए थे. अब नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला के साथ अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, लेकिन फोटो की तारीफ करने के बजाय लोगों ने उनकी आलोचना करते हुए उन्हें सबसे बेकार कपल बता दिया. लोगों की आलोचनाओं से परेशान होकर आखिरकार एक्टर को अपना कमेंट सेक्शन ही बंद करना पड़ गया.

नागा चैतन्य ने शोभिता के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं . एक तरफ जहां नागा ग्रे टीशर्ट पर ब्लैक रंग की जैकेट में नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ शोभिता ओवरसाइज्ड बैगी जींस के साथ स्लीवलेस ब्लैक टॉप में दिखाई दीं. ब्लैक आउटफिट में दोनों ने लिफ्ट में लगे मिरर को देखते हुए फोटो क्लिक की है. यह भी पढ़ें: ‘साल 2027 में दूसरी महिला के कारण…’ शादी से पहले ही नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के तलाक को लेकर हुई भविष्यवाणी (‘Due to Another Woman in Year 2027…’ Astrologer’s Prediction About Divorce of Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala Before Their Marriage)

साउथ सिनेमा के इस एक्टर ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- 'हर जगह सब कुछ एक साथ...' हालांकि इस तस्वीर पर जैसे ही लोगों की नजर पड़ी, उन्होंने कपल को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरु कर दिया. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा था- 'सबसे बेकार कपल', जबकि दूसरे ने लिखा- 'धोखेबाज.' जैसे ही पोस्ट पर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स आने लगे, एक्टर ने परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया, ताकि उनकी तस्वीर पर कोई नेगेटिव कमेंट न कर सके.

बता दें कि सगाई करने से पहले नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस कपल को लेकर अफवाहों का बाजार उस वक्त गर्म हुआ, जब साल 2022 में लंदन के एक रेस्तरां से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं. उसके बाद भी दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ देखा गया था.

डेटिंग के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सगाई करने के फैसला किया, जिसके बाद कपल ने 8 अगस्त 2024 को हैदराबाद में फैमिली, फ्रेंड्स और करीबी लोगों की मौजूदगी में सगाई कर ली. शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं, लेकिन उस दौरान भी उन्हें लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा. यह भी पढ़ें: एक्स-हस्बैंड ने की सगाई तो सामंथा रुथ प्रभु को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस के जवाब ने जीता दिल (When Ex-Husband Got Engaged, Fan Proposed Marriage to Samantha Ruth Prabhu, Actress’ Answer Won Hearts)

गौरतलब है कि एक्टर ने इससे पहले साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से ग्रैंड वेडिंग की थी. दोनों ने साल 2017 में धूमधाम से एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और अक्टूबर 2021 में दोनों आधिकारिक तौर पर अलग हो गए. बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों 'थंडेल' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके अपोजिट साई पल्लवी नजर आएंगी.

Share this article