Close

सोहेल खान से तलाक के बाद सीमा सजदेह को फिर हुआ प्यार, उसी शख्स को कर रही हैं डेट, जिससे सालों पहले तोड़ी थी सगाई (After Divorce From Sohail Khan, Seema Sajdeh Fell in Love Again, She is Dating Same Person With Whom She Broke Her Engagement Years Ago)

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) से तलाक के बाद उनकी एक्स-वाइफ सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) इन दिनों नेटफ्लिक्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives vs Bollywood Wives) में नजर आ रही हैं. इस शो में महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी भी हैं. शो में बॉलीवुड वाइव्स की चकाचौंध और उनकी जिंदगी के बारे में बताया जाता है. खबर है कि इस शो को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली सीमा सजदेह तलाक के बाद अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और उन्हें फिर से प्यार हो गया है. यहां आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर की एक्स-वाइफ उसी शख्स को डेट कर रही हैं, जिससे सालों पहले सगाई तोड़ दी थी.

'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' के नए सीजन के पहले एपिसोड में सीमा सजदेह को दिल्ली की सोशलाइट कल्याणी साहा चावला से सिंगलहुड के बारे में बात करते हुए देखा गया. सीमा और कल्याणी तलाक के मुद्दे पर बात करती हैं और उस स्थिति का उनके बच्चों पर पड़नेवाले प्रभाव के बारे में भी चर्चा करती हैं. यह भी पढ़ें: सलमान खान क्यों हमेशा पहनते हैं फिरोजा स्टोन का ब्रेसलेट, पापा सलीम खान से है खास कनेक्शन, खुद भाईजान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (Why Salman Khan wears signature bracelet, it has special connection with Papa Salim Khan, Bhai Jaan shares the story behind his bracelet)

तलाक और बच्चों पर चर्चा के दौरान महीप बताती हैं कि सीमा अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और वो मुंबई के लोअर परेल इलाके में रह रही हैं. शो में सीमा ने बताया कि उन्होंने बिल्डिंग के लॉबी एरिया में एक पेंटिंग देखी है, जहां एक्टर टाइगर श्रॉफ रहते हैं, उनकी बात सुनकर बॉलीवुड की दूसरी पत्नियां मजाकिया अंदाज में उन्हें चिढ़ाने लगती हैं और पूछती हैं कि वो टाइगर श्रॉफ की बिल्डिंग में किससे चोरी-छिपे मिलने के लिए जाती हैं.

शो में सीमा सजदेह पुष्टि करते हुए अपनी करीबी दोस्त को बताती हैं कि वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और वो अब विक्रम आहूजा को डेट कर रही हैं. एपिसोड में वो उन्हें अपनी टीम से भी मिलवाती हैं. बता दें कि विक्रम आहूजा वही शख्स हैं, जिनसे सालों पहले सीमा ने सगाई की थी, लेकिन सोहेल से शादी करने के लिए उन्होंने सगाई तोड़ दी थी. यह भी पढ़ें: सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जवाब, सलमान खान को मिल रही धमकियों पर बोले- ‘मेरा बेटा नहीं मांगेगा माफी’ (Salim Khan’s Reply to Lawrence Bishnoi Gang, on The Threats Salman Khan is Receiving, He Said – ‘My Son Will Not Apologize’)

गौरतलब है कि सोहेल और सीमा ने साल 1998 में भागकर लव मैरिज की थी. शादी के बाद कपल दो बेटों योहान और निर्वाण के पैरेंट्स बने. हालांकि उनके रिश्ते में एक ऐसा दौर भी आया जब दोनों की शादीशुदा लाइफ में कड़वाहट आने लगी, जिसके चलते कई साल दोनों एक-दूसरे से अलग रहे और फिर साल 2022 में दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद वो अपने दोनों बच्चों की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं और सोहेल से अलग होने के बाद अब 44 साल की सीमा अपने एक्स मंगेतर को फिर से डेट कर रही हैं.

Share this article