Close

मां या पापा- किसके जैसी दिखती है नीना गुप्ता की नातिन, एक्ट्रेस ने पहली बार किया खुलासा, बेटी और नातिन के साथ टाइम बिताने के लिए लिया काम से ब्रेक (Neena Gupta opens up about becoming a grandmother, Reveals that Masaba’s daughter looks like father Satyadeep)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी थ्रिलर वेब सीरिज 1000 बेबीज (1000 Babies) को लेकर सुर्खियों में हैं. सीरीज में उनके किरदार की काफी तारीफ की जा रही है, जिससे नीना बेहद खुश हैं. इसके अलावा उनकी खुशियों को एक और बड़ी वजह मिल गई है. वो नानी बन गई हैं. उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने एक बेटी (Masaba Gupta's baby girl) को जन्म दिया है, जाहिर है नीना गुप्ता की खुशियां फिलहाल आसमान पर हैं. नीना गुप्ता ने दो दिनों पहले अपनी नातिन की पहली झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी.

और अब नीना गुप्ता ने पहली बार अपनी नातिन के बारे के बात की (Neena Gupta opens up about becoming a grandmother) है. उन्होंने बताया है कि इनकी बेटी की बेटी किसके जैसी दिखती है?  उन्होंने अपनी नातिन के बारे में कुछ और बातें बताई जिसे सुनकर फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं और उनसे बेबी का फेस दिखाने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. 

हाल ही में नीना गुप्ता ने इंडिया टुडे से बातचीत की. नानी बनने के बाद ये उनका पहला मीडिया इंटरेक्शन था. और इस बातचीत में उन्होंने बेटी और न्यू मॉम मसाबा गुप्ता, उनकी बेबी गर्ल के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उनकी नातिन अपने पापा सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) जैसी दिखती है. 

नीना गुप्ता से जब ये पूछा गया कि वो कौन सी क्वालिटी है जो वो चाहती हैं कि उनकी नातिन को उसके पैरेंट्स से मिले. इस पर नीना गुप्ता ने कहा, "मैं चाहती हूं कि मेरी नातिन बैलेंस पर्सनैलिटी वाली हो, जिसमें उसके माता पिता दोनों के कुछ एलिमेंट्स हों. सत्तू पूरी तरह ज़ेन है. वह अमेजिंग है. बहुत शांत है. जबकि मसाबा बहुत चंचल है. मैं चाहती हूं उनकी बेटी दोनों की तरह बने."

नीना से जब पूछा गया कि नानी बनकर कैसा फील हो रहा है तो उन्होंने कहा, "अभी कोई फीलिंग नहीं, बस जिम्मेदारी है. फिलहाल हम ये एश्योर करना चाह रहे हैं कि मसाबा को आराम मिले. मैं खुद उसके साथ इसीलिए मौजूद रहती हूं कि वो कम से कम चार घंटे की झपकी ले सके. मैं ही नहीं, सब यहीं चाह रहे हैं फिलहाल."

नानी बनने के बाद नीना गुप्ता ने काम से भी ब्रेक ले लिया है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, " मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी ठीक से सेटल हो जाए, इसलिए मैंने 2-3 महीने का छोटा ब्रेक लिया है. इस वजह से मैंने दो प्रोजेक्ट्स पर काम करने से मना कर दिया है. अब मैं सीधे पंचायत-4 की शूटिंग करूंगी."

बात करें नीना गुप्ता स्टारर 1000 बेबीज की  तो ये एक मलयालम सीरीज है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 18 अक्टूबर को स्ट्रीम की गई है. ये मलयालम भाषा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मराठी भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

Share this article