Close

सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जवाब, सलमान खान को मिल रही धमकियों पर बोले- ‘मेरा बेटा नहीं मांगेगा माफी’ (Salim Khan’s Reply to Lawrence Bishnoi Gang, on The Threats Salman Khan is Receiving, He Said – ‘My Son Will Not Apologize’)

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिससे उनके परिवार के साथ-साथ फैन्स भी खासा परेशान हैं. बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या के तार को सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की दुश्मनी से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने इन दावों को खारिज करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सलीम खान ने साफ-साफ कहा है कि जब उनके बेटे सलमान खान ने कुछ गलत किया ही नहीं तो वो माफी क्यों मांगे.

दरअसल, एबीपी लाइव के साथ बातचीत के दौरान 88 साल के सलीम खान ने बेबाकी से अपनी बात रखी और उन्होंने लगातार मिल रही धमकियों को सिर्फ जबरन वसूली बताया. उन्होंने कहा कि पिछले साल सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली, लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद हालात और भी खराब हो गए हैं. अब वो और हम वही करते हैं जो पुलिस कहती है. इन घटनाओं की वजह से हमारी आजादी छिन गई है. यह भी पढ़ें: सलमान खान क्यों हमेशा पहनते हैं फिरोजा स्टोन का ब्रेसलेट, पापा सलीम खान से है खास कनेक्शन, खुद भाईजान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (Why Salman Khan wears signature bracelet, it has special connection with Papa Salim Khan, Bhai Jaan shares the story behind his bracelet)

सलीम खान ने आगे कहा कि सलमान खान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा. हमने कभी किसी कॉकरोच को भी नहीं मारा. इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे को बेगुनाह बताते हुए कहा- 'कोई गुनाह किया है? आपने देखा है? आपको मालूम है, पता चलता है? हमने तो कभी बंदूक का इस्तेमाल भी नहीं किया है. सलमान ने कोई अपराध नहीं किया है तो फिर माफी किस बात की, मेरा बेटा माफी नहीं मांगेगा.'

सलमान के पिता ने आगे कहा कि उसको जानवरों को मारने का शौक नहीं है, वो जानवरों से मोहब्बत करता है. उन्होंने बताया कि सलमान के पास एक कुत्ता था, जब उसकी मौत हुई तो वो फूट-फूट कर रोया था, वो किसी जानवर को नहीं मार सकता. सलमान को जान से मारने की मिल रही धमकी पर उन्होंने कहा कि जिंदगी और मौत, ये सब खुदा के हाथ में है. ये कुरान शरीफ में था- इज्जत, जिल्लत, जिंदगी और मौत ये सब मेरे हाथ में है.

आगे सलीम साहब ने इसे जबरन वसूली का केस बताते हुए कहा कि सुरक्षा बढ़ाए जाने के बाद पुलिस ने अब हमें अपने ही घर के कुछ हिस्सों में बैठने के लिए मना किया है, जहां हम पहले बैठते थे, क्योंकि उसी हिस्से में गोली चली थी. वहीं 5 करोड़ रुपए मांगने वाले मसले पर उन्होंने कहा कि अभी फलां की डिमांड आई है कि 5 करोड़ दे दो, हम माफ कर देंगे, हमने तो शुरु से ही कहा है कि यह जबरन वसूली का केस है.

जान से मारने की धमकियों पर सलीम खान इमोशनल होकर बोले कि आज ही सभी बातें निपटा दीजिए, बाद में मौका मिले या न मिले. उन्होंने कहा कि लोगों ने इधर-उधर कह रखा है कि छोड़ेंगे नहीं, छोड़ेंगे नहीं. कोई तो कामयाब होगा, साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं, मैं बहुत कंफर्टेबल हूं और कोई प्रॉब्लम नहीं है. यह भी पढ़ें: जान से मारने की धमकी को दरकिनार कर सलमान खान ने शुरू की बिग बॉस की शूटिंग, साथ में रहेंगे 60 गार्ड, शूटिंग खत्म होने तक कोई कहीं नहीं हिलेगा (Salman Khan Begins Bigg Boss Shoot Amid Threats, 60 Guards, No One Leaves Until Wrap)

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या को सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी से जोड़कर देखे जाने के मुद्दे पर सलीम खान ने कहा कि उनके बेटे का इस हत्या से कोई कनेक्शन नहीं है. यह एक अलग मुद्दा है, जिसे सलमान से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये मसला प्रॉपर्टी विवाद को लेकर पैदा हुआ है.

Share this article