Close

ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉडीगार्ड शिवराज को मिलती है MNC के एग्जीक्यूटिव से भी ज्यादा सैलरी, जानें कितनी है सालाना कमाई (Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard Shivraj Salary Is More Than MNC Executive, Know His Yearly Package)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिलहाल फिल्मों से दूर है, लेकिन अक्सर पब्लिक इवेंट्स में दिखाई देती हैं. इवेंट्स में एक्ट्रेस के साथ साए की तरह रहते हैं उनके बॉडीगार्ड शिवराज (Bodyguard Shivraj). आइए जानते हैं साए की तरह ऐश्वर्या राय के साथ रहने वाले उनके बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी मिलती है.

सेलिब्रिटी बनना आसान काम नहीं है, लेकिन उस से भी कहीं ज्यादा मुश्किल काम है सेलिब्रिटी की प्राइवेसी और सिक्योरिटी को मेंटेन करना. बॉलीवुड में अधिकतर सेलेब्स ने अपनी प्राइवेसी और सिक्योरिटी के लिए बॉडीगार्ड अप्वाइंट किए हैं.

जब बात ऐश्वर्या राय बच्चन की आती है तो लोग उनकी एक झलक देखने के पागल रहते हैं. एक्ट्रेस के लिए फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है. इस दीवानगी को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. कई बार फैंस दीवानगी की हद से आगे निकल जाते हैं और उनके साथ बदतमीजी या दुर्व्यवहार कर बैठते है.

ऐसे में ऐश्वर्या राय को अपनी प्राइवेसी और सिक्योरिटी के लिए बॉडीगार्ड्स की सुरक्षा में रहना पड़ता है. उनके बॉडीगार्ड्स में से एक हैं , जिनका नाम है शिवराज. जो काफी समय से उनके साथ हैं. शिवराज बच्चन परिवार की सिक्योरिटी करते हैं. खासतौर वे ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हमेशा साये की तरह रहते हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें कितनी सैलरी मिलती है. इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय सैलरी के तौर पर हर महीने बॉडीगार्ड शिवराज को मोटी रकम देती है. साल 2015 में ऐश्वर्या राय बच्चन शिवराज की शादी में शामिल हुई थी. शिवराज का एक्ट्रेस के साथ अच्छा बॉन्ड हैं.

एक्ट्रेस के एक और खास बॉडीगार्ड हैं उनका नाम है- राजेंद्र ढोले. इनको भी ऐश्वर्या राय काफी तगड़ी रकम देते हैं. फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजेंद्र का सैलरी पैकेज सालाना 1 करोड़ रुपये हैं. हालांकि शिवराज और राजेंद्र की ऑफिशियल सैलरी के बारे में कुछ कन्फर्म नहीं है. लेकिन ये तो सच है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉडीगार्ड हैं तो सैलरी भी मोटी ही होगी.

Share this article