Close

जान से मारने की धमकी को दरकिनार कर सलमान खान ने शुरू की बिग बॉस की शूटिंग, साथ में रहेंगे 60 गार्ड, शूटिंग खत्म होने तक कोई कहीं नहीं हिलेगा (Salman Khan Begins Bigg Boss Shoot Amid Threats, 60 Guards, No One Leaves Until Wrap)

लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) की तरफ से जान से मारने की धमकियों (Threaten) को दरकिनार करते हुए सलमान खान (salmaan khan) ने कड़ी सुरक्षा के बीच बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बार शुक्रवार के आने वाले वीकेंड का वार (Weekend Ka War) के एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगे.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के सलमान खान ने अपनी मीटिंग्स और शूटिंग कुछ दिनों के लिए रद्द कर दी थी. लेकिन अब एक्टर ने कड़े सुरक्षा इंतजाम के बीच बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दी है.

सलमान खान गुरुवार की देर रात टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे. इस दौरान 58 वर्षीय एक्टर की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी थी. इंडिया टुडे डिजिटल के एक करीबी सूत्र ने इस बात का खुलासा कि शुक्रवार को सुरक्षा की दृष्टी से सलमान खान शूटिंग से पहले ही सेट पर पहुंच गए थे. और वहां पर बने हुए शैलेट में रुके थे.

सलमान खान की सुरक्षा को देखते हुए ही शूटिंग की प्लानिंग की जाएगी. एक्टर की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच प्रोडक्शन और चैनल के साथ मिलकर शूटिंग की प्लानिंग कर रही है.

करीबी सूत्र के अनुसार शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ 60 से अधिक सिक्योरिटी गार्ड मौजूद रहेंगे. उस एरिया की कड़ी निगरानी रखी जाएंगी. किसी भी बाहरी आदमी को उसके किसी आधार कार्ड की वेरिफिकेशन की किए बिना कंपाउंड में घुसने नहीं दिया जाएगा.

इसके अलावा बिग बॉस 18 के क्रू मेंबर को ये आदेश दिए गए हैं कि जन तक शूटिंग खत्म नहीं हो जाती, तब तक वे सेट पर उपस्थित रहेंगे. शूटिंग के दौरान शुक्रवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड का वार के दो एपिसोड शूट किए जाएंगे.

Share this article