Close

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को कहा भाई, गैंगस्टर के नाम ओपन मैसेज लिखकर मांगा उसका नंबर, लिखा- मुझे ज़ूम कॉल पर आपके फायदे की बात करनी है (Salman Khan’s Ex-Girlfriend Somy Ali Calls Lawrence Bishnoi Brother,  Says She Wants Zoom Call With Him: ‘Please Share Your Number’)

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या (Baba Siddique Murder) के बाद सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फैमिली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सलमान खान को खुली धमकी दी है. इस बीच सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Salman Khan's Ex-Girlfriend Somy Ali) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिससे हलचल मच गई है और सोमी अली खबरों में आ गई हैं.

सलमान के खिलाफ अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखनेवाली सोमी अली ने पर एक पोस्ट लिखकर लॉरेंस बिश्नोई (Somy Ali's post for Lawrence Bishnoi) की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने उससे उसका कॉन्टैक्ट नंबर मांगा है और उससे जूम कॉल पर बात करने की रिक्वेस्ट की है.

सोमी अली ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लॉरेंस की एक तस्वीर शेयर करके उसके लिए एक खास पोस्ट लिखी और उसे भाई कहकर संबोधित किया. सोमी ने लिखा, "यह लॉरेंस बिश्नोई के लिए डायरेक्ट मैसेज है. नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल (Somy Ali Wants Zoom Call With Lawrence Bishnoi) कर रहे हो. मुझे आपसे कुछ बात करनी है. कृपया करके मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है."

सोमी अली ने आगे लिखा, "पूरी दुनिया में हमारी सबसे पसंदीदा जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए, लेकिन पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं पूजा के बाद. यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की ही बात है. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए. बड़ा एहसान होगा आपका. शुक्रिया."

बता दें कि सोमी अली, सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, लेकिन 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद वो अमेरिका चली गई थीं और आज भी वहीं हैं. वो सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कई बार सलमान खान पर मारपीट और टॉर्चर करने का आरोप लगा चुकी हैं. लेकिन कई बार वो सलमान का बचाव भी कर चुकी हैं. कुछ समय पहले जब सलमान के घर पर फायरिंग हुई थी, तो सोमी ने एक पोस्‍ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह सलमान के बदले बिश्‍नोई समाज से माफी मांगने के लिए तैयार हैं.

Share this article