Close

पैरेंट्स बनने से पहले युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने खरीदा अपना ड्रीमहोम सिंपल तरीके से की गृह प्रवेश पूजा, दिखाई पूजा की झलक (Soon To Be Parents Prince Narula And Yuvika Chaudhary Buy Luxurious Dream Home, Share A Glimpse Of The Griha Pravesh Ceremony Of Their New House)

बीटाउन के पॉपुलर और एडोरेबल कपल युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) के घर जल्दी ही खुशखबरी आनेवाली है. कपल पैरेंट्स (Soon to be parents Yuvika Chaudhary-Prince Narula) बननेवाले हैं और फिलहाल लाइफ के सबसे हैप्पी फेज में हैं और बेबी को वेलकम करने के लिए तैयार हैं. 

दोनों के घर जल्दी ही बेबी आनेवाला है और पैरेंट्स बनने से पहले युविका की लाइफ का एक बहुत बड़ा सपना पूरा हो गया है. कपल ने मुंबई में अपना ड्रीमहोम (Yuvika Chaudhary Buy Luxurious Dream Home) खरीद लिया है. उनका ये ड्रीमहोम बेहद आलीशान है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. हाल ही में कपल ने अपने नए घर में गृहप्रवेश पूजा (Yuvika Chaudhary perform Grih pravesh pooja) की, जिसकी झलक युविका ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में दिखाई है. 

युविका की डिलीवरी को अब कुछ ही दिन बचे हैं और बेबी को वेलकम करने से पहले वो अपने नए घर में शिफ्ट हो जाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने डिलीवरी से पहले ही घर में पूजा कर ली, जिसकी झलक युविका ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में शेयर की है. 

कपल ने गृहप्रवेश पूजा बहुत ग्रैंड तरीके से न करके एकदम ही सिंपल तरीके से की, जिसमें उनकी फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए. इसकी वजह भी युविका ने अपने व्लॉग में बताई है. उन्होंने बताया कि चूंकि प्रिंस की उसी दिन की फ्लाइट थी और उन्हें भी वायरल फीवर था, इसलिए उन्होंने सिंपल तरीके से गृहप्रवेश पूजा कर ली.

गृहप्रवेश पूजा में कपल ने भले ही ताम झाम न किया हो, लेकिन पूजा उन्होंने पूरे विधि विधान से की.  पंडित द्वारा मंत्रोच्चार के बीच युविका ने सिर पर कलश रखकर नए घर में प्रवेश किया. पूजा के बाद उन्होंने अपने नए घर की झलक भी फैंस को दिखाई. साथ ही प्रेग्नेंसी पर अपडेट भी शेयर किया. युविका ने बताया कि प्रेग्नेंसी के इस स्टेज पर उन्हें कमर में बहुत दर्द रहने लगा है, साथ ही उन्हें वायरल भी हो गया है.

फैंस अब युविका को नया घर खरीदने पर बधाई दे रहे हैं और उनके हेल्थ के लिए फिक्रमंद भी हो रहे हैं. साथ ही उनके आनेवाले बेबी के लिए ढेरों दुआएं भी कर रहे हैं. 

बता दें, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी. शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 2018 में शादी कर ली और अब 6 साल दोनों पैरेंट्स बननेवाले हैं.

Share this article