Close

‘जब हिरण मारा गया था तब लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का बच्चा था, अब 25 साल बाद वो बदला ले रहा है?’ सोशल मीडिया पर फूटा राम गोपाल वर्मा का गुस्सा, बोले, ‘ये कहानी पच नहीं रही है (Ram Gopal Varma Says, Lawrence Bishnoi Was Only 5 When Salman Khan Shot Blackbuck: He Maintained His Grudge For 25 Yrs?)

महाराष्ट्र के पूर्व विधायक और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Murder) की शनिवार को मुंबई के बांद्रा में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. राजनीति और बॉलीवुड बाबा सिद्दीकी की मौत से सदमे में हैं. वहीं अब फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर अपना रिएक्शन (Ram Gopal Verma reaction on Baba Siddique Murder) दिया है. उनका ये रिएक्शन अब वायरल हो रहा है. 

राम गोपाल वर्मा ने X पर एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा है कि जब हिरण मारा गया था तब लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) 5 साल का बच्चा था. ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई काले हिरण का बदला लेने के लिए सलमान खान (Salman Khan) को मारना चाहता है, ये कहानी उन्हें पच नहीं रही है. 

राम गोपाल वर्मा ने लिखा, "एक वकील जो गैंगस्टर बन गया है, एक हिरण की मौत का बदला एक सुपरस्टार को मारकर लेना चाहता है और एक वॉर्निंग के तौर पर अपने 700 शूटरों जिन्हें उसने फ़ेसबुक के ज़रिए रिक्रूट किया है, को ऑर्डर देता है कि पहले एक बड़े पॉलिटिशियन को मार दो जो कि एक बड़े स्टार का करीबी दोस्त है. पुलिस उसे पकड़ भी नहीं पा रही है क्योंकि वो जेल में सरकार के संरक्षण में बंद है. और उसका प्रवक्ता विदेश में बैठकर बयान जारी करता है. अगर कोई बॉलीवुड राइटर इस तरह की कहानी लिखता, तो लोग ऐसी कहानी लिखने के लिए उस राइटर खूब कुटाई करते." 

राम गोपाल वर्मा ने आगे लिखा, "1998 में जब हिरण मारा गया था तब लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) सिर्फ 5 साल का बच्चा था. इसका मतलब है कि उसने 25 साल तक अपने अंदर बदले की आग जलाए रखी और अब 30 साल की उम्र में वह कह रहा है कि वो सलमान खान को मारकर हिरण की मौत का बदला लेना चाहता है. ये एनिमल लव का पीक है या भगवान हमारे साथ कोई मजाक कर रहे हैं."

राम गोपाल वर्मा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही है. हालांकि उन्होंने अपनी पोस्ट में सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई का नाम नहीं लिया है. लेकिन उनकी पोस्ट से साफ समझ आ जाता है कि वे इन दोनों की दुश्मनी की ही बात कर रहे हैं. 

Share this article