Close

15 साल बाद छोटे पर्दे पर कमबैक करेंगी स्मृति ईरानी, एक्ट्रेस इस शो में नज़र आएंगी कैमियो के रोल में (Smriti Irani Special Cameo In Anupamaa To Make Comeback After 15 Years)

टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyonki Saas Bhi Kabhi Bahu The) से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी (Smriti Irani) 15 साल बाद एक बार से छोटे पर्दे (टीवी पर कमबैक (comeback करने जा रही हैं. मीडिया से मिली खबरों के अनुसार स्मृति ईरानी मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) में दिखाई देंगी, वो भी कैमियो (Camio) के रोल में .

9

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार - 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस स्मृति ईरानी जल्द ही अनुपमा में नजर आएंगी. एक्ट्रेस अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

दिलचस्प बात है कि स्मृति ईरानी और रुपाली गांगुली दोनों की फैन फॉलोइंग अच्छी है. फैंस दोनों को बेहद पसंद करते हैं. दोनों को एकसाथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए स्पेशल ट्रेट से कम नहीं है

लेकिन अभी तक शो अनुपमा में स्मृति ईरानी की एंट्रीबको लेकर किसी तरह का ऑफिशियल बयान नहीं आया है. और न हो स्मृति की तरफ से कोई कंफर्मेशन मिला है.

जानकारी के लिए बता दें कि अनुपमा सीरियल में 15 साल का लीप आया है. कुछ स्टार शो छोड़कर चले गए हैं और उनकी जगह नए स्टार आए हैं. लेकिन रुपाली गांगुली, अरविंद वैद्य और अल्पना बुच अभी भी शो में बने हुए हैं. इसके साथ मेकर्स भी शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए एड़ी चोटिंका जोर लगा रहे हैं.

लीप के कारण शो छोड़ने वाले कलाकारों में सुधांशू पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह, निशी सक्सेना, गौरव शर्मा, कुंवर अमर सिंह आदि शामिल हैं.

Share this article