Close

काजोल या अजय, आखिर कौन है देवगन फैमिली का असली सिंघम? एक्टर की पत्नी ने दिया दिलचस्प जवाब (Kajol or Ajay, Who is The Real Singham of Devgn Family? Actor’s Wife Gave a Interesting Answer)

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) इंडस्ट्री के उन पॉपुलर कपल्स में शुमार हैं, जो अक्सर कपल गोल्स सेट करते हैं. अपनी फैमिली लाइफ के साथ-साथ काजोल और अजय अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी अच्छा कर रहे हैं. एक तरफ जहां अजय देवगन जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) में नजर आने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ काजोल भी 'दो पत्ती' में नजर आने वाली हैं. एक हालिया इंटरव्यू में जब काजोल से पूछा गया कि देवगन फैमिली में आखिर असली सिंघम कौन है तो इस सवाल का एक्ट्रेस ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया.

रोहित शेट्टी की फिल्म में सिंघम बनकर एक बार फिर से अजय देवगन दुश्मनों के छक्के छुड़ाते दिखेंगे, लेकिन अगर रियल लाइफ की बात करें तो वो अपने घर के असली सिंघम नहीं हैं. जी हां, आपने सही सुना, पर्दे पर सिंघम बनकर भले ही अजय देवगन भौकाल मचाने आ रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने बताया कि देवगन फैमिली में असली सिंघम कौन है? यह भी पढ़ें: काजोल के मायके की दुर्गा पूजा में पहुंचे अजय, पति संग फोटो क्लिक करवाने के लिए काजोल ने काटी चिकोटी, वीडियो हुआ वायरल (Ajay visits Durga Pandal to seek Durga Maa’s blessings , Kajol pinch him to click the family photo, video goes viral, Fans call this typical biwi things)

हाल ही में एक इवेंट में जब काजोल से पूछा गया कि देवगन फैमिली में असली बॉस कौन है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने खुद को असली सिंघम बताया. दरअसल, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि घर में असली सिंघम कौन है तो उन्होंने अपनी तरफ उंगली दिखाते हुए कहा- 'मैंने ये पहले भी कहा है और मैंने हर मंच पर कहा है कि मैं ही घर की असली सिंघम हूं.'

बता दें कि काजोल जल्द ही फिल्म 'दो पत्ती' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आनेवाली हैं. फिल्म में अपने किरदार को लेकर काजोल ने यह भी बताया कि उन्होंने पुलिस की भूमिका निभाने के लिए अजय देवगन से कोई टिप्स नहीं ली है. शशांक चतुर्वेदी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में जब काजोल से पूछा गया कि क्या कभी उन्हे रियल लाइफ में किसी से धोखा मिला है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- हां, लेकिन इसके बारे में उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि यह बहुत ही पर्सनल मामला है, इसलिए वो इसके बारे में नहीं बता सकतीं. यह भी पढ़ें: ‘तुम साधारण से पलों को भी यादगार बना देते हो मेरे बेटे’: बेटे युग के बर्थडे पर अजय देवगन ने लुटाया प्यार, काजोल ने भी बेटे के लिए लिखा इमोशनल बर्थडे नोट (You Make Simplest Moments Unforgettable: Ajay Devgn Showers Love On Son Yug On His Birthday, Mom Kajol Also Writes Emotional Birthday Note)

गौरतलब है कि हाल ही में दुर्गा पूजा के दौरान दुर्गा पंडाल से काजोल के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिनमें एक्ट्रेस का दबंग अंदाज देखने को मिला. कभी वो जूते पहनकर मां दुर्गा की मूर्ति के पास खड़े लोगों पर बसरती नजर आईं तो कभी पपाराजी के सामने गुस्सा करती दिखीं. एक वीडियो में तो काजोल को कैमरे के लिए पोज देते समय अजय देवगन को चिकोटी काटते हुए भी देखा गया, जिसके बाद एक्टर फौरन उनके कंधों पर अपना हाथ रख देते हैं.

Share this article