Close

दूसरे एक्टर्स की तरह वे 6 करोड़ की कार अफोर्ड नहीं कर सकते हैं- राजकुमार राव ने किया खुलासा, बोले- वो इतने अमीर नहीं है (Rajkummar Rao Says He Can’t Afford Rs 6 Crore Car Like Other Actors)

हाल ही में दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में 'स्त्री' (Stree) और 'स्त्री 2' (Stree 2) स्टार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने फाइनेंशियल स्टेटस (Financial Status) का खुलासा किया. एक्टर ने इंटरव्यू में कहा कि रातोंरात सफलता, ढेर सारा पैसा मिलने और स्टार बनने के बाद एक्टर्स का दिमाग खराब हो जाता है.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनने वाले एक्टर राजकुमार राव ने अपनी आर्थिक स्थिति पर बात की. यूट्यूब शो में दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा कि वे इतने अमीर नहीं हैं जितना कि लोग उनके बारे में सोचते हैं.

इस साल की मेघा हिट मूवी स्त्री 2 के स्टार ने अपने फाइनेंशियल स्टेटस का खुलासा करते हुए कहा कि वे इतने अमीर नहीं हैं कि दूसरे स्टार्स की तरह 6 करोड़ की लक्जरियस कार खरीद सकें.

राजकुमार राव ने कहा- यार होनेस्टली कहूं तो इतना पैसा है नहीं, जितना लोगों को लगता है ये तो भाई 100 करोड़ है. इतना नहीं है. होनेस्टली मेरे पास इतना पैसा नहीं है, जितना लोगों को लगता है. मेरे पास 100 करोड़ नहीं है.

एक्टर ने ये भी कहा - भाई ईएमआई चल रही है. मतलब घर लिया हुआ है. उसकी ईएमआई है अच्छी खासी. तो मतलब ऐसा भी नहीं है कि नहीं है.पर ऐसा वाला भी नहीं कि आज मन किया कि शोरूम में खड़ी गाड़ी के लिए पूछा की कितने की है वो? सर 1 करोड़ की. दे दे.

जब उनसे पूछा कि वे 50 लाख की गाड़ी तो खरीद ही सकते हैं तो एक्टर ने जवाब दिया- ले तो सकते है, लेकिन इसके मुझे अपने फाइनेंशियल स्टेटस को डिस्कस करना पड़ेगा. उनकी वित्तीय स्थिति उन्हें 20 लाख रुपये की कार खरीदने की अनुमति देती है.

जानकारी के लिए बता दें कि फैमिली ड्रामा फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक्टर राजकुमार ने पत्रलेखा से शादी की है.

Share this article