Close

बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद सलमान खान ने रद्द की अपनी सारी मीटिंग्स, फैमिली ने की प्राइवेसी की रिक्वेस्ट (Salman Khan Cancels Meetings Family Requests Privacy Baba Siddique’s Death)

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के निधन (Baba Siddiqui's Death) के निधन के बाद सुपर स्टार सलमान खान (Salmaan Khan) बुरी तरह से टूट चुके हैं. अपने करीबी दोस्त को खोने के बाद सलमान खान ने अपनी सारी मीटिंग्स रद्द (Cancil Meetings) कर दी हैं. इतना ही नहीं स्टार की फैमिली ने उनके फ्रेंड्स से प्राइवेसी (Privacy) बनाए रखने का अनुरोध भी किया है.

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंताएं और बढ़ गई है. एक ओर एक्टर के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा कर्मियों की संख्या और बढ़ा दी है. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के परिवार ने उनके दोस्तों और कलीग्स से उनसे न मिलने आने का अनुरोध किया है.

एक करीबी सोर्स ने इंडिया टुडे को बताया कि अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी के इस तरह अचानक चले जाने से सलमान खान बुरी तरह से टूट चुके हैं. वे बहुत आहत हैं. बहुत दर्द में हैं. बीते देर रात जब वे लीलावती अस्पताल से घर लौटे तो वे बहुत दुखी थे. सलमान रातभर सोए नहीं. वे बार बार अपना फोन चैक कर के बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान और उनकी फैमिली का हालचाल लेते रहे.

बाबा सिद्दीकी के परिवार के एक करीबी सूत्र ने ये बताया कि भाई, बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार की तैयारियों से जुड़ी सारी डिटेल्स जानने के लिए बार फोन देख रहे हैं. उन्होंने अपनी सारी पर्सनल मीटिंग्स कुछ दिनों के लिए कैंसिल कर दी है.

सोर्स ने ये भी बताया कि सलमान ही नहीं उनके परिवार के लोग भी बाबा के जाने से बेहद आहत हैं. उनके दोनों भाई अरबाज और सोहेल भी बाबा के बेहद करीब थे. और उनकी इफ्तार पार्टी में हमेशा शामिल होते थे.

दिवंगत नेता न सिर्फ सलमान के अच्छे दोस्त थे, बल्कि उनके लिए परिवार की तरह थे. वे और जीशान जब सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे तो सलमान ने उनका वेलकम किया था. सलमान भी सच्चे दोस्त की तरह इस दुखद घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े हैं

Share this article