Close

अनुष्का शर्मा को इस फिल्म में सबसे ज्यादा हॉट लगे थे शाहरुख खान, एक्ट्रेस ने बताई इसकी दिलचस्प वजह (Anushka Sharma Found Shahrukh Khan Hottest in This Film, Actress Told The Interesting Reason For This)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम बॉलीवुड की उन टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपने डेब्यू फिल्म से ही दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही हैं. अनुष्का ने रोमांस के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' (Rab Ne Bana Di Jodi) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ अनुष्का काफी खुले विचारों वाली एक्ट्रेस भी हैं जो बेझिझक अपने मन की बात कह देती हैं. किसी के गुड लुक्स की तारीफ करनी हो या फिर किसी की आलोचना, एक्ट्रेस अपनी बात कहने में कभी हिचकिचाती नहीं हैं. एक इंटरव्यू में अनुष्का ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए बताया था कि वो उन्हें किस फिल्म में सबसे ज्यादा हॉट लगे थे और उन्होंने बकायदा इसकी वजह का भी खुलासा किया था.

दरअसल, ये किस्सा उस वक्त का है, जब अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'जब तक है जान' का प्रमोशन कर रही थीं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए गए एक पुराने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने बताया था कि वो शाहरुख खान से हमेशा कहती हैं कि वो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चक दे इंडिया' में सबसे ज्यादा हॉट लग रहे थे. यह भी पढ़ें: लड़ाई के बाद जब एक-दूसरे के दुश्मन बन गए थे सलमान खान और शाहरुख खान, बाबा सिद्दीकी ने ऐसे कराई थी दोनों में दोस्ती (When Salman Khan and Shahrukh Khan had Become Enemies of Each Other After Fight, This is How Baba Siddiqui Made Friendship Between Them)

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने उस दौरान 'चक दे इंडिया' में शाहरुख खान के सबसे ज्यादा हॉट लगने की वजह भी बताई थी. एक्ट्रेस ने कहा था- 'मुझे लगता है कि वह उस फिल्म में दाढ़ी की वजह से सबसे हॉट लग रहे थे.' इसके अलावा उन्होंने आदित्य चोपड़ा से पूछ लिया कि क्या शाहरुख इस फिल्म में दाढ़ी रखेंगे? उनके सवाल का जवाब देते हुए आदित्य ने कहा- 'हां हां, मैं सोच रहा हूं.'

आदित्य चोपड़ा के जवाब को सुनने के बाद एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सही सोच रहे हैं, ऐसा ही होना चाहिए, दाढ़ी होनी चाहिए. अनुष्का ने आगे कहा कि उनकी राय में शाहरुख खान दाढ़ी और वर्दी में सबसे हॉट लग रहे थे, फिर एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की ओर मुड़ते हुए उनकी तारीफ में कहा- मुझे लगता है कि आप 'चक दे इंडिया' में सबसे ज्यादा हॉट लग रहे थे.

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में शाहरुख खान के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था और अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया था. इसके बाद साल 2012 में उन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म 'जब तक है जान' में किंग खान के साथ फिर से काम किया था, जिसमें कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. फिर उन्होंने इम्तियाज अली की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में भी काम किया, आखिरी बार उन्हें फिल्म 'जीरो' में शाहरुख के साथ देखा गया था. यह भी पढ़ें: लंदन में बेटे अकाय के साथ स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो में दिखाई दी नन्हे अकाय की झलक (Anushka Sharma And Virat Kohli Spotted With Son Aakay In London, Video Viral On Internet )

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही अपनी फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे. सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में किंग खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ काम कर रहे हैं, जनवरी 2025 में इस फिल्म के फ्लोर पर आने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा अपनी फैमली लाइफ पर फोकस कर रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली, अपने बच्चों वामिका और अकाय के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

Share this article