Close

‘घर तोड़ने वाली मां और बेटी…’ जया बच्चन और श्वेता बच्चन को दुर्गा पूजा में साथ देखकर भड़के लोग, ऐश्वर्या राय के फैन्स ने जमकर किया ट्रोल (‘Mother and Daughter Who Broke House…’ People Got Angry After Seeing Jaya Bachchan and Shweta Bachchan Together in Durga Puja, Aishwarya Rai’s Fans Trolled Fiercely)

बच्चन परिवार (Bachchan Family) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच काफी दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के तलाक की खबरें बीते काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. तलाक की खबरों के बीच अक्सर ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया जाता है, जबकि अभिषेक बच्चन भी अपनी पत्नी और बेटी के बगैर ही नजर आते हैं. वहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) कई मौकों पर बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ नजर आती हैं. हाल ही में जया बच्चन और श्वेता बच्चन को दुर्गा पूजा में देखा गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद ऐश्वर्या राय के फैन्स उन्हें ट्रोल करते हुए घर तोड़ने वाली मां और बेटी बता रहे हैं.

जया बच्चन और श्वेता बच्चन महा नवमी पर रानी मुखर्जी की दुर्गा पूजा में शामिल हुईं, जहां उन्होंने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. पूजा में जहां जया बच्चन गोल्डन रेशमी साड़ी पहनकर पहुंचीं तो वहीं उनकी बेटी श्वेता कॉटन की एक्सपेंसिव जामदानी साड़ी में नजर आईं, जिस पर ट्रेडिशनल प्रिंट था. यह भी पढ़ें: जब श्वेता बच्चन ने शादी को लेकर दी थी अपनी होनी वाली भाभी ऐश्वर्या राय को ये सलाह, जया बच्चन ने भी किया था रिएक्ट, वायरल हुआ वीडियो (When Shweta Bachchan Gives Aishwarya Rai Marriage Advice, Jaya Bachchan Reaction In Viral Video)

पूजा में देवी दुर्गा का आशीर्वाद लेने के बाद जया और श्वेता को रानी मुखर्जी के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. हालांकि इस दौरान उनके साथ न तो ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आईं और न ही आराध्या बच्चन, जिसे लेकर ऐश्वर्या के फैन्स खासा नाराज हो गए और जया-श्वेता को ट्रोल करते हुए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन और श्वेता बच्चन, रानी मुखर्जी के साथ बैठकर बातें कर रही हैं. तीनों मां दुर्गा की प्रतिमा के आगे बैठकर गपशप कर रही हैं, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- 'जया बच्चन, अपनी बहू ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती हैं.' वहीं दूसरे ने लिखा है- 'जिस दिन ऐश्वर्या ने काली का रूप ले लिया, उस दिन फिर तुम देखना कैसे हंसते हो.'

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'भारत की सबसे ज्यादा एटीट्यूड वाली महिला', वही एक यूजर ने लिखा है- 'घर तोड़ने वाली मां-बेटी नंबर 1'. एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'नागिन है ये दोनों…' जबकि एक और यूजर ने लिखा है- 'घर तोड़ने वाली मां और बेटी, हमेशा ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती हैं.' यह भी पढ़ें: जब खुशी से झूमते हुए रेखा ने लगा लिया जया बच्चन को गले, अमिताभ बच्चन थे इसकी वजह, वीडियो देख नहीं होगा यकीन (When Rekha Hugged Jaya Bachchan with Happiness, Amitabh Bachchan was The Reason You Will Not Believe After Watching Video)

गौरतलब है कि पिछले छह महीनों से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के सेपरेशन की खूब चर्चा हो रही है. आखिरी बार पूरे परिवार को एक साथ 'आर्चीज' के प्रीमियर के दौरान देखा गया था, क्योंकि अगस्त्य नंदा ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उसके बाद से ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेले ही कई मौकों पर नजर आती हैं, जबकि बच्चन फैमिली बहू ऐश्वर्या के बिना ही कई मौकों पर नजर आती है.

Share this article