Close

लाल रंग के घाघरा-चोली में दुर्गा पंडाल पहुंचीं बिपाशा बसु की लाड़ली, 2 साल की देवी ने अपनी क्यूटनेस से जीता दिला (Bipasha Basu’s Darling Reached Durga Pandal in Red Ghagra-Choli, 2 Year Old Devi Won With Her Cuteness)

बॉलीवुड की बिल्लो रानी यानी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) फिल्मों से दूर होकर फिलहाल अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से शादी के कई साल बाद बिपाशा बसु ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जो अब लगभग दो साल की हो गई हैं. करण और बिपाशा की बेटी देवी (Devi) काफी क्यूट हैं और फैन्स को उनकी क्यूटनेस काफी पसंद आती है, इसलिए जब भी बिपाशा अपनी बेटी की तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अब देवी का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लाल रंग की घाघरा-चोली पहनकर देवी, दुर्गा पंडाल पहुंचीं, जहां उन्होंने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया.

बिपाशा ने एक बार खुलासा किया था कि वो और उनके पति करण सिंह ग्रोवर पैरेंट्स बनने की काफी कोशिश कर रहे थे, लेकिन जब उन्होंने जम्मू के कटरा में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए तब उन्हें बेटी का आशीर्वाद मिला, इसलिए उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी देवी रखा है. हाल ही में दुर्गा पंडाल में करण और बिपाशा अपनी बेटी देवी के साथ पहुंचे, जहां कपल की लाड़ली ने सारी लाइमलाइट ही चुरा ली. यह भी पढ़ें: बेटी देवी के साथ होलीडे पर निकले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Bipasha Basu And Karan Singh Grover Go For A Holiday With Daughter Devi, Actres Share Pictures)

शुभो अष्टमी यानी महा अष्टमी के अवसर पर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी देवी के साथ मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पूजा पंडाल पहुंचे. दो साल की देवी लाल रंग के लहंगे और चोली में काफी प्यारी लग रही थीं. उन्होंने मैचिंग का दुपट्टा भी कैरी किया था और उनकी हेयरस्टाइल देखते ही बन रही थी. लाल रंग के लहंगा-चोली में देवी ने अपनी क्यूटनेस से सबको दीवाना बना दिया.

दुर्गा पंडाल से वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में मां बिपाशा के कहने पर देवी सबको नमस्ते करती हैं. बेटी को नमस्ते करते देख बिपाशा जहां चौंक गईं तो वहीं पिता करण सिंह ग्रोवर अपनी बच्ची को प्यार से निहारने लगे. वीडियो में देवी बिपाशा की गोद में बैठी हुई हैं, जबकि पहले वीडियो में बिपाशा अपनी लाड़ली की अटखेलियों को कैमरे में कैद करती दिख रही हैं.

इससे पहले बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके पिता करण सिंह ग्रोवर के साथ देवी का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें परिवार लाइट बंद करके बिस्तर पर लेटा हुआ था. वीडियो में करण अपनी बेटी को हनुमान चालीसा का पाठ करा रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन लिखा था- 'सोने के समय की चीजें. पापा, मां और देवी.' यह भी पढ़ें: बिपाशा बसु- करण सिंह ग्रोवर की लाडली हुईं 19 महीने की, पापा को लाड करती नजर आईं देवी, कपल ने शेयर की सुपरक्यूट तस्वीरें (Bipasha Basu-Karan Singh Grover’s daughter Devi turns 19 months old, Devi showers love on Papa, Couple shares celebration pics)

गौरतलब है कि एक बार नेहा धूपिया के साथ बातचीत के दौरान बिपाशा ने बेटी देवी के जन्म के बाद के चालीस दिनों के मुश्किल भरे सफर के बारे में खुलकर बात की थी. बिपाशा ने बताया कि देवी के जन्म के बाद उन्हें पता चला कि उनकी बेटी के दिल में दो छेद हैं. इसके बारे में पता चलते ही करीब 40 दिनों तक उनकी रातों की नींद उड़ गई थी. उसमें भी 15 दिनों के लिए वो बिल्कुल अकेली थीं, क्योंकि उनके पति करण सिंह ग्रोवर शूटिंग के लिए बाहर गए थे.

Share this article