Close

क्यूट राहा ने जब अपने पिता को बना दिया ‘पापा भट्ट’, आलिया भट्ट बोलीं- बेटी के साथ काफी क्रिएटिव हो जाते हैं रणबीर कपूर (When Cute Raha Called Her Father ‘Papa Bhatt’, Alia Bhatt Said – Ranbir Kapoor Becomes Very Creative With His Daughter)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और इंडस्ट्री की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है. करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने साल 2022 में शादी कर ली. शादी के बाद उसी साल दोनों बेटी राहा के प्राउड पैरेंट्स बने, राहा बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टार किड मानी जाती हैं, जो अक्सर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं. राहा कपूर की बॉन्डिंग उनके पापा रणबीर कपूर के साथ देखते ही बनती है. इस बीच हाल ही में आलिया भट्ट ने बाप-बेटी को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि राहा ने रणबीर कपूर को एक बार ‘पापा भट्ट’ कह दिया. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बेटी के साथ पापा रणबीर कपूर काफी क्रिएटिव हो जाते हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाड़ली राहा कपूर अगले महीने 2 साल की हो जाएंगी. आलिया और रणबीर तो अक्सर अपनी बेटी की क्यूट हरकतों के बारे में बातें करते हैं, लेकिन पपाराजी को भी राहा की क्यूटनेस को अपने कैमरे में कैद करने का बेसब्री से इंतजार रहता है. राहा अपनी क्यूटनेस के लिए काफी फेमस हैं और फैन्स उनसे जुड़ी बातें भी जानना काफी पसंद करते हैं. यह भी पढ़ें: पापा रणबीर कपूर का इंतजार करती हुई दिखी नन्ही राहा कपूर, बेबी गर्ल की क्यूट स्माइल ने चुराया फैंस का दिल, राहा को बताया ऋषि कपूर और आलिया भट्ट की कार्बन कॉपी (Raha Kapoor is All Smiles As She waits for daddy Ranbir Kapoor, Fans Call Her Carbon Copy Of Rishi Kapoor And Alia Bhatt )

इस बीच हाल ही में आलिया ने बताया कि उनकी बेटी राहा ने रणबीर को एक बार ‘पापा भट्ट’ कह दिया था. दरअसल, आलिया भट्ट जल्द ही अपनी ननद करीना कपूर के शो ‘वॉट वुमेन वॉन्ट’ शो में नजर आएंगी, जहां वो अपनी लाइफ के साथ-साथ बेटी राहा से जुड़ी क्यूट बातें शेयर करती नजर आएंगी. इस टॉक शो के प्रोमो में आलिया बताती हैं कि राहा ने एक बार उन्हें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को पापा भट्ट कहा था.

इसके साथ ही आलिया भट्ट ने यह भी बताया कि राहा के साथ खेलते समय रणबीर कपूर काफी क्रिएटिव हो जाते हैं. बेटी और पिता के रिश्ते को लेकर आलिया बोलीं कि राहा को ‘आरआरआर’ फिल्म का गाना ‘नाटू-नाटू’ बहुत पसंद है. वो अपने पापा को दिनभर यही गाना बजाने को कहती हैं, फिर दोनों मिलकर एक साथ इस गाने पर हुक स्टेप करते हैं. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर ने अपनी बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी को दिया क्यूट नाम, इस नाम से बुलाती है बेबी गर्ल अपनी बुआ को (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt’s Daughter Raha Has A Cute Name For Aunt Riddhima Kapoor Sahni)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, जिसमें वेदांग रैना ने भी अहम किरदार निभाया है. इसके अलावा आलिया जल्द ही विक्की कौशल और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में नजर आएंगी. वहीं ‘एनिमल’ की कामयाबी के बाद रणबीर कपूर जल्द नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी सीता के किरदार में नजर आएंगी.

Share this article