Close

इस मामले में सैफ अली खान की फेवरेट हैं एक्स-वाइफ अमृता सिंह, जानकर बेगम करीना कपूर हो सकती हैं एक्टर से खफा (Ex-wife Amrita Singh is Saif Ali Khan’s Favorite in This Matter, Knowing That Kareena Kapoor May Be Angry With Actor)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी बेगम साहिबा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक माने जाते हैं. कई सालों की डेटिंग और लिव-इन रिलेशन में रहने के बाद सैफ-करीना ने शादी की थी. शादी के बाद करीना दो बच्चों की मां बन चुकी हैं और अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय करने के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी अच्छा कर रही हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि करीना कपूर खूबसूरत होने के साथ-साथ बॉलीवुड की टॉप सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में भी शुमार हैं, लेकिन एक ऐसी चीज है, जिसके लिए सैफ अली खान अपनी एक्स-वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) को अपनी फेवरेट मानते हैं. यकीनन इसके बारे में जानकर सैफ की बेगम साहिबा करीना कपूर बुरा मान सकती हैं.

अगर आप भी सोच रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या चीज है, जिसके लिए सैफ अली खान अपनी एक्स-वाइफ को फेवरेट मानते हैं तो हम आपको बता दें कि अमृता सिंह एक एक्ट्रेस के तौर पर सैफ अली खान की फेवरेट हैं और इसका खुलासा खुद एक्टर ने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. यह भी पढ़ें: ‘सीता जी से तुलना मत करो…’ करीना कपूर ने खुद को किया रामायण की माता सीता से कंपेयर तो लोगों ने लगा दी क्लास (‘Dont Compare as Sita Ji…’ When Kareena Kapoor Compared Herself with Mother Sita of Ramayana, People Trolled Her)

दरअसल, एक पुराने इंटरव्यू में जब सैफ अली खान से पूछा गया था कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं? तो इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा था कि मेरे ख्याल से खूबसूरती के मामले में मुझे मधुबाला पसंद है, जबकि बॉडी और चेहरे से मुझे जीनत अमान पसंद हैं. इसके बाद सैफ अली खान ने काफी सोच-समझकर कहा कि उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर अमृता सिंह पसंद हैं.

आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी. सैफ और अमृता की शादी से दो बच्चे हैं, जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. अफसोस सैफ और अमृता की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना कपूर की एंट्री हुई और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. सैफ-करीना के दो बच्चे हैं, जिनके नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान है.

सैफ-करीना की लव स्टोरी की बात करें तो अमृता सिंह से तलाक के कुछ साल बाद सैफ की लाइफ में करीना की एंट्री हुई थी. बताया जाता है कि फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना का प्यार परवान चढ़ा था, लेकिन साल 2006 में दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक करते हुए साथ रहना शुरु कर दिया. कुछ समय तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली. यह भी पढ़ें: ‘अगर आप मुझसे प्यार करते हैं…’ जब करीना कपूर की इस बात को सुनकर सैफ अली खान ने बनवा लिया उनके नाम का टैटू (‘If You Love Me…’ When Saif Ali Khan Got Tattoo of Kareena Kapoor’s Name After Hearing This)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार 'द बकिंघम मर्डर्स' में देखा गया था, जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया था और करीना फिल्म की को-प्रोड्यूसर थीं. करीना जल्द ही फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी. वहीं सैफ अली खान को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' में देखा गया, जिसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

Share this article