Close

‘मुझे नहीं पता तुम्हारी सिंगिंग इतनी अच्छी है भी या नहीं…’ करीना कपूर ने भाभी आलिया भट्ट की आवाज पर कसा तंज (‘I Don’t Know Whether Your Singing is That Good or Not…’ Kareena Kapoor Took a Dig at Bhabhi Alia Bhatt’s Voice)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक कामयाब एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. आलिया भट्ट कमाल की एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि गजब की सिंगर भी हैं. उनके इस हुनर को कई फिल्मों में देखा भी जा चुका है. उन्होंने ‘इक कुड़ी’ से लेकर ‘मैं तैनू समझावां’ तक कई गाने गाए हैं और अपनी आवाज से फैन्स का दिल जीत लिया. फैन्स आलिया की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी सिंगिंग के भी कायल हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि ननद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को भाभी आलिया भट्ट की आवाज पसंद नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी भाभी की आवाज पर तंज कसा है.

करीना कपूर खान को अपनी भाभी आलिया भट्ट की आवाज पसंद नहीं, ऐसा उन्होंने डायरेक्ट तो नहीं कहा है, लेकिन उनके एक कमेंट से इसका साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है. दरअसल, आलिया भट्ट जल्द ही करीना कपूर के शो 'व्हाट वुमेन वॉन्ट' में नजर आएंगी, जहां करीना उनकी आवाज पर तंज कसती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: ‘सीता जी से तुलना मत करो…’ करीना कपूर ने खुद को किया रामायण की माता सीता से कंपेयर तो लोगों ने लगा दी क्लास (‘Dont Compare as Sita Ji…’ When Kareena Kapoor Compared Herself with Mother Sita of Ramayana, People Trolled Her)

करीना के इस शो का नया सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है, जिसे मिर्ची प्लस ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा. मेकर्स ने हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें आलिया भट्ट के अलावा भूमि पेडनेकर, मंदिरा बेदी, श्रेया घोषाल, आदित्य रॉय कपूर, नीना गुप्ता और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि बेबो यानी करीना कपूर अपनी भाभी आलिया भट्ट के टैलेंट पर तंज कसती नजर आ रही हैं. दरअसल, जब आलिया कहती हैं कि उन्हें बचपन से ही सिंगिंग का शौक था और वो सिंगिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती थीं, तो उनकी बात सुनकर करीना कहती हैं- 'मुझे नहीं पता कि तुम्हारी सिंगिंग इतनी अच्छी है भी या नहीं.' करीना के ऐसा कहने पर आलिया जवाब देते हुए कहती हैं कि वह बाथरूम में गा सकती हैं.

बता दें कि हाल ही में एक इवेंट में आलिया भट्ट ने सामंथा रुथ प्रभु के सामने 'ऊ अंटावा' सॉन्ग गाया और अपनी सिंगिंग से हर किसी को हैरत में डाल दिया. उससे भी पहले उन्होंने 'देवरा: पार्ट वन' का सॉन्ग गाया था और उनकी आवाज को सुनकर जूनियर एनटीआर के साथ ही करण जौहर भी खासा प्रभावित हो गए थे. यह भी पढ़ें: सलमान खान के साथ बंद हुई फिल्म तो टूट गई थीं आलिया भट्ट, खुद को कमरे में कर लिया था लॉक, रो रोकर हो गया था बुरा हाल, जानिए दिलचस्प किस्सा (Alia Bhatt had broken down and locked herself in the room when ‘Inshallah’ with Salman Khan got shelved, Know the interesting story)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म में वेदांग रैना उनके भाई का किरदार निभा रहे हैं. वसन बाला के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. वहीं करीना की बात करें तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में एक दमदार किरदार में नजर आई थीं.  

Share this article