Close

‘वो सेलेब्रिटी की तरह क्यों एक्ट कर रही है…?’ मीरा राजपूत ने कृति सेनन को किया इग्नोर, उनके एटीट्यूड को देख हैरान हुए लोग (‘Why is She Acting Like a Celebrity…?’ Mira Rajput Ignored Kriti Sanon, People Were Surprised to See Her Attitude)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं, लेकिन जब से वो शाहिद की पत्नी बनी हैं, तब से उन्हें कई इवेंट्स पर देखा जाता रहा है. शाहिद कपूर की प्राउड वाइफ मीरा राजपूत को हाल ही में एक लग्जरी स्किनकेयर कंपनी ऑगस्टिनस बेडर के लॉन्च इवेंट पर देखा गया. इस इवेंट में मीरा राजपूत का ग्लैमरस अंदाज बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं था, लेकिन उनके एटीट्यूड को लेकर चर्चा जरूर शुरु हो गई है. दरअसल, इवेंट में मीरा ने कृति सेनन को जिस तरह से इग्नोर किया, उनका वो एटीट्यूड लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

इस इवेंट से मीरा राजपूत के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें न सिर्फ ट्रोल कर रहे हैं, बल्कि उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो उन्हें मतलबी और घमंडी जैसे टैग भी दे दिए  हैं. एक फैन ने उन्हें 'पति की परी' तक बता दिया और बॉलीवुड एक्टर की पत्नी के तौर पर उनकी पहचान को लेकर बहस छिड़ गई है. यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने अपने आपको बताया ‘सेकंड हसबैंड’, वाइफ मीरा राजपूत के साथ वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात (Shahid Kapoor Calls Himself ‘Second Husband’ As He Shares A Video With Wife Mira Rajput)

इस इवेंट से जुड़े पहले वीडियो में मीरा राजपूत बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन को इग्नोर करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति सेनन जैसे ही मीरा राजपूत के पास जाकर उन्हें गले लगाती हैं तो मीरा भी उनसे गले मिलती हैं, लेकिन अगले ही पल वो उन्हें इग्नोर करके बातों में मशगूल हो जाती हैं. मीरा के इस बर्ताव को देखकर कृति भी हैरान हो जाती हैं.

मीरा राजपूत के इस वीडियो को देखकर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ‘वो सेलेब्रिटी की तरह क्यों एक्ट कर रही है…?’, वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'वह स्वेच्छा से हर किसी को नजरअंदाज करती है, क्योंकि वह जानती है कि सामने वाला खुद उसको कुछ नहीं समझता, सबसे पहले खुद वह शो करती है.' तीसरे यूजर ने लिखा है- 'ऐसा लग रहा है कि उसने कैमरे के सामने ही कृति को गले लगाया था, जबकि एक ने तो उनकी तुलना सना मकबूल से कर दी.' यह भी पढ़ें: #HBD Meera Rajput: शाहिद कपूर ने ख़ास अंदाज़ में किया मीरा राजपूत को बर्थडे विश, फोटोज शेयर कर लुटाया वाइफ पर ढेर सारा प्यार, बोले- मैजिक है वो (Shahid Kapoor Has The Sweetest Birthday Wish For Wife Mira Rajput, Calls Her ‘Magic’, See Pics )

इसके अलावा मीरा राजपूत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ कैमरे के लिए पोज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में मीरा फोटो क्लिक कराने के लिए मनीषा मल्होत्रा के कमर पर हाथ लगाती है, लेकिन वो उनके हाथ को हटा देते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा है- ‘मीरा अनजान पुरुषों को गलत तरीके से हाथ लगा रही थी’, जबकि दूसरे ने लिखा है- ‘उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई… शायद उन्हें दुख हुआ होगा.’

Share this article