Close

सलमान खान के साथ बंद हुई फिल्म तो टूट गई थीं आलिया भट्ट, खुद को कमरे में कर लिया था लॉक, रो रोकर हो गया था बुरा हाल, जानिए दिलचस्प किस्सा (Alia Bhatt had broken down and locked herself in the room when ‘Inshallah’ with Salman Khan got shelved, Know the interesting story)

बॉलीवुड की फाइनेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हर बार, हर फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को हैरान कर देती हैं. उनकी फिल्में सफलता की गारंटी होती हैं, इसलिए आज वो हर फिल्म के लिए करोड़ों रुपए वसूलती हैं. लेकिन एक जब सलमान खान (Salman Khan)के साथ उनकी फिल्म बंद हो गई, तो यही आलिया बुरी तरह टूट (Alia Bhatt broke down) गई थीं. क्या है पूरा किस्सा, आइए हम आपको बताते हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अब तक भाई जान सलमान खान के साथ फिल्म करने का मौका नहीं मिला है और उनकी दिल से इच्छा है कि कम से कम एक फिल्म सलमान के साथ करें. ऐसे में जब कुछ साल पहले संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर इंशाल्लाह (Inshallah) अनाउंस की तो आलिया खुश हो गईं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और सलमान खान पहली बार किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते नजर आते, जिसे लेकर आलिया बेहद एक्साइटेड थीं, लेकिन इंशाअल्लाह को अचानक बंद कर दिया गया, जिससे फैंस का दिल तो टूटा ही, आलिया तो बुरी तरह टूट गई थीं. इस बात का खुलासा हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपने एक इंटरव्यू में किया. 

अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने बताया, "जब इंशाअल्लाह के बंद होने की खबर मिली तो आलिया भट्ट काफी अपसेट हो गई थीं. वह टूट गई थीं, फूट-फूट कर रोई थीं, चिल्लाई थीं और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था. एक हफ्ते के बाद मैंने उन्हें फोन किया और गंगूबाई (Gangu bhai Khathiawadi) ऑफर की तो उन्होंने कहा, 'लॉस एंजिल्स से, जहां मुझे यह किरदार निभाना था (इंशाअल्लाह में), मैं कमाठीपुरा आई हूं, मैं यह किरदार कैसे करूंगी? मैंने आलिया को समझाया. उनसे कहा कि क्या उन्हें मुझपर भरोसा है. और इस तरह आलिया गंगुबाई बनीं."

गंगूबाई काठियावाड़ी 2022 में रिलीज़ हुई और ये सुपर डुपर हिट साबित हुई. फिल्म में आलिया की एक्टिंग ने बेशुमार तारीफें बंटोरी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 209 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.

Share this article