Close

#Singham Again Trailer Launch Event: टेलर लॉन्च इवेंट में स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुए फिल्म के स्टार्स, ऑल ब्लैक आउटफिट में नज़र आए रोहित शेट्टी, अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना ने चुराई लाइम लाइट (Rohit Shetty, Ajay Devgn, Kareena Kapoor, Ranveer Singh, Tiger Shroff, Arjun Kapoor Spotted In Stylish look, See Pics)

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सिंघम अगेन का आज ट्रेलर लॉन्च इवेंट है. इस इवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट स्टनिंग और स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुई.

सिंघम अगेन' (Singham Again ) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट (Tailer Lounch Event) में फिल्म का निर्देशन कर रहे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty ), अजय देवगन (Ajay Devgan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), रवि किशन (Ravi Kishan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के स्टाइलिश लुक ने फैंस का दिल जीत पहुंचे हैं. आइए एक नज़र डालते हैं स्टार कास्ट के लुक पर

रोहित शेट्टी

अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर रोहित शेट्टी बहुत खुश नजर आए.

अजय देवगन

फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले अजय देवगन ऑल ब्लैक आउटफिट में बेहद हेंडसम और डैशिंग दिखाई दिए. हमेशा कैमरे की नजरों से बचने वाले अजय को देखते ही पेप्स का एक्साइटमेंट साफ झलक रहा था

टाइगर श्रॉफ

'सिंघम अगेन' की कॉप्स टीम में हेंडसम हंक टाइगर श्रॉफ भी नज़र आएंगे. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ऑल ब्लैक लुक में टाइगर बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए.

करीना कपूर खान

इवेंट की सारी लाइम लाइट चुराई करीना कपूर खान ने.

एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर गोल्डन आउटफिट में बेहद ग्लैमर लग रही थीं.

रणवीर सिंह

हाल ही में प्यारी सी बेटी के पापा बने रणवीर सिंह इवेंट में ब्लैक पेंट, ब्लैक टीशर्ट और ब्राउन जैकेट पहने हुए डैशिंग लुक में दिखे.

पेप्स के सामने आते ही सीटियां और तालियां बजने लगीं. सिंबा-सिंबा कहकर चिल्लाने लगे. रणवीर ने इवेंट में लगे फिल्म के पोस्टर पर दीपिका पादुकोण की तस्वीर देखा और फिर पत्नी की तस्वीर को किस किया.

रवि किशन

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रवि किशन भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए.

अर्जुन कपूर

फिल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले अर्जुन कपूर भी शानदार लुक में दिखे.

Share this article