Close

जब श्वेता बच्चन ने शादी को लेकर दी थी अपनी होनी वाली भाभी ऐश्वर्या राय को ये सलाह, जया बच्चन ने भी किया था रिएक्ट, वायरल हुआ वीडियो (When Shweta Bachchan Gives Aishwarya Rai Marriage Advice, Jaya Bachchan Reaction In Viral Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक पुराने वीडियो में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) अपनी होने वाली भाभी ऐश्वर्या राय (To Be Sister In Law) को शादी के बारे में सलाह देती हुईं दिखाई दे रही हैं. वीडियो में श्वेता के बैठी हुई उनकी मम्मी जया बच्चन (Mummy Jaya Bachchan) भी अपनी बेटी की बात से सहमत दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलगाव की खबरें कई दिनों से वायरल हो रही है. कई मौकों पर बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कहीं नज़र नहीं आए.

इन सब के बीच इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें होने वाली सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन ने शादी के बारे में ऐश्वर्या राय बच्चन को ये सलाह दी थी. और अब अलगाव की खबरों के बीच श्वेता की ये एडवाइस तेजी से वायरल हो रही है.

बात तब की है, जब फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में जया बच्चन और श्वेता बच्चन आईं थीं. तब तक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी नहीं हुई थीं. चैट शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने जया बच्चन से पूछा था कि वे अपनी होनेवाली बहू ऐश्वर्या को शादी के बारे में कौन सी सलाह देना चाहती हैं.

जया बच्चन की जगह उनकी बेटी श्वेता बच्चन इस सवाल का जवाब देती हुई कहती है कि शादी के बारे में ऐश्वर्या के9 कोई सलाह देनेबकी जरूरत नहीं है. वे परफेक्ट हैं. मुझे नहीं लगता हमें उन्हें कोई सलाह देने की जरूरत है. उनमें बहुत पेशेंस है. उनका पेशंस ही उन्हें अच्छा महसूस कराएगा. उन्हें किसी सलाह की ज़रूरत नहीं है.

श्वेता की बात में अपनी हां मिलाते हुए जया बच्चन कहती है - उन्हें वैसे ही प्रेमपूर्वक और डिगनिफाइड रहना चाहिए जैसी वे हैं.

जान कारी के लिए बता दें कि साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय शादी के बंधन में बंधे थे. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी करने का फैसला किया था. फिलहाल कपल एक स्वीट सी बेटी आराध्या के पैरेंट्स हैं.

Share this article