Close

‘प्यार से डर नहीं लगता, मुझे तो बस…’ भरी महफिल में जब सलमान खान के सामने रेखा ने कही थी यह बात… जानें यह मजेदार किस्सा (‘I Am Not Afraid of Love, I Just…’ When Rekha Said This In Front of Salman Khan… Know This Story)

हिंदी सिनेमा की सदाबहार अदाकारा रेखा (Rekha) और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के प्यार के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं. एक ऐसा दौर भी था, जब दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ हुआ करते थे. रेखा कई बार बेबाकी से इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो अमिताभ बच्चन को दिलो-जान से प्यार करती थीं, लेकिन बिग बी (Big B) ने कभी पब्लिकली रेखा के बारे में कोई बात नहीं की. रियल लाइफ ही नहीं, बल्कि रील लाइफ में भी दोनों की जोड़ी काफी हिट रही है और दोनों ने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया है. आज हम आपको रेखा जी से जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं, जब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के सामने भरी महफिल में कहा था कि उन्हें प्यार से डर नहीं लगता, उन्हें तो बस बिग बी से डर लगता है.

बताया जाता है कि दोनों के बीच सीक्रेट लव अफेयर था और फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. लोगों का तो यह भी मानना है कि रेखा आज भी दिल ही दिल में अमिताभ बच्चन को अपना मानती हैं. एक बार सरेआम रेखा जी ने अपने दिल का हाल बयां कर दिया था, जो एक बार फिर से सुर्खियों में है. यह भी पढ़ें: जब खुशी से झूमते हुए रेखा ने लगा लिया जया बच्चन को गले, अमिताभ बच्चन थे इसकी वजह, वीडियो देख नहीं होगा यकीन (When Rekha Hugged Jaya Bachchan with Happiness, Amitabh Bachchan was The Reason You Will Not Believe After Watching Video)

दरअसल, एक बार रेखा होस्ट सलमान खान के चर्चित शो 'बिग बॉस सीजन 8' में पहुंची थीं. उसी सीजन का एक वीडियो फिर से सुर्खियों में आ गया है, जिसमें रेखा ने सलमान खान सिग्नेचर दबंग का चश्मा लगाकर कह दिया कि उन्हें प्यार से नहीं, बल्कि बिग बी से डर लगता है. इस वीडियो को देख एक बार फिर से लोग बिग बी को याद कर रहे हैं.

बता दें कि शो से रेखा का यह वीडियो रेडिट और दूसरे माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर वायरल हो रहा है. शो में सलमान खान सदाबहार अभिनेत्री रेखा को अपना सिग्नेचर दबंग चश्मा देते हैं और उन्हें अपना आइकॉनिक डायलॉग सिखाते हैं. रेखा जी के सामने सलमान कहते हैं कि प्यार से दे रहे हैं रख लो, वर्ना थप्पड़ मार के भी दे सकते हैं.

सलमान के डायलॉग को सुनने के बाद जवाब देते हुए रेखा कहती हैं- 'थप्पड़ से डर नहीं लगता है साहब. प्यार से भी डर नहीं लगता, वो तो मैं बेइंतहा कर सकती हूं और मुझे डर लगता है तो सिर्फ एक ही चीज से, बिग बी से, बिग बॉस से.' रेखा जी के मुंह से यह बात सुनकर सलमान खान मुस्कुराने लगे थे, जबकि दर्शकों ने तालियां बजानी शुरु कर दी थी.

वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो को देखने के बाद इस पर कमेंट करने से लोग खुद को नहीं रोक पाए. एक यूजर ने लिखा है- 'वह बहुत फ्लर्टी हैं, यह प्यारा है.' दूसरे यूजर ने लिखा है- 'मेरी भगवान रेखा बहुत खूबसूरत हैं, जबकि तीसरे यूजर ने लिखा है- कभी-कभी वह थोड़ा ज्यादा कर जाती हैं, लेकिन वह रोमांटिक हैं.' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'सलमान का चेहरा देखा किसी ने…' यह भी पढ़ें: ‘इतना रो चुकी हूं कि आंसू सूख चुके हैं’ जब सिलसिला की शूटिंग के वक्त जया बच्चन ने कही थी दिल की बात: जानें रेखा, अमिताभ और जया के लव ट्राइएंगल पर बेस्ड फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा (‘I have cried so much that my tears have dried’ When Jaya Bachchan spoke her heart out during the shooting of Silsila: Know the interesting story of the film based on the love triangle of Rekha, Amitabh and Jaya)

Rekha ji ko hai Big B se darr
byu/que_mira_bobo_600 inBollyBlindsNGossip

गौरतलब है कि टीवी के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के साथ एक बार फिर से होस्ट के तौर पर सलमान खान धमाल मचाने को तैयार हैं. इस शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर को होना है और दर्शकों को भी इसका बेसब्री से इंतजार है.

Share this article