Close

‘जैसे उसके अंदर की काली मां बाहर आ गई…’ जब दीपिका पादुकोण के गुस्से को देखकर बुरी तरह से घबरा गए थे रणबीर कपूर (When Ranbir Kapoor Was Horrified After Seeing Deepika Padukone’s Anger)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं, जबकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और न्यू बॉर्न बेबी के साथ हैप्पी लाइफ जी रही हैं. हालांकि एक ऐसा दौर भी था जब रणवीर सिंह की दुल्हनियां बनने से पहले दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर को डेट किया करती थीं. दोनों ने कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर उनका ब्रेकअप हो गया. बेशक रणबीर कपूर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका से बेहद प्यार करते थे, लेकिन वो उनसे काफी डरते भी थे. इसका खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि एक बार दीपिका के गुस्से को देखकर वो बुरी तरह से घबरा गए थे, उस वक्त उन्हें लगा था कि एक्ट्रेस के अंदर की काली मां बाहर आ गईं.

दरअसल, एक पुराने इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने दीपिका के गुस्से के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि एक बार दीपिका फोन पर थीं, जबकि रणबीर उन्हें परेशान कर रहे थे. एक्टर की मानें तो उनकी इस हरकत से दीपिका इतनी ज्यादा गुस्से में आ गईं कि उन्होंने अपना फोन ही तोड़ दिया. यह भी पढ़ें: मां बनते ही दीपिका पादुकोण ने ससुराल के पास खरीदा नया घर, करोड़ों में है नए आशियाने की कीमत (Deepika Padukone Buys New Luxurious Flat Just After Welcoming Baby Girl For Over Rs 17 Crore, Her New Flat Is Close To Sasural)

एक्टर ने बताया था कि उन्होंने कभी भी दीपिका का ऐसा रूप नहीं देखा था और न ही उन्हें इस कदर गुस्सा करते हुए देखा था. उनकी मानें तो दीपिका किसी को भी अपना यह रुप नहीं दिखाती हैं, जो उन्होंने एक्टर को दिखाया था. रणबीर ने आगे बताया कि दीपिका के गुस्से को देखकर ऐसा लगा जैसे कि उसके अंदर की काली मां बाहर आ गईं.

दीपिका के उग्र रूप और गुस्से को देखकर रणबीर कपूर बुरी तरह से डर गए थे और डर के मारे उनकी हालत खराब हो गई थी. एक्टर ने कहा था कि मैं उसके उस रूप को देखकर बुरी तरह से डर गया, मेरी पैंट गीली हो गई. इसके साथ ही एक्टर ने कहा था कि दीपिका को जितनी तेजी से गुस्सा आता है, उनका गुस्सा उतनी ही जल्दी शांत भी हो जाता है.

वहीं एक इंटरव्यू में जब दीपिका पादुकोण से जब पूछा गया कि ऐसी क्या एक चीज है, जिससे रणबीर को गुस्सा आता है. इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा था कि रणबीर में इमोशन्स नहीं हैं, वो इमोशनलेस हैं. बता दें कि ब्रेकअप के बाद भी दीपिका और रणबीर फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. यह भी पढ़ें: ‘झगड़ा होने पर आलिया बन जाती हैं वकील’, रणबीर कपूर ने बताया- लड़ाई होने पर दोनों में से कौन बोलता है सबसे पहले सॉरी (‘Alia Becomes Lawyer When There is a Fight’, Ranbir Kapoor Told – Who Among The Two Says Sorry First)

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी और शादी के 6 साल बाद हाल ही में दोनों बेटी के पैरेंट्स बने हैं. फिलहाल एक्ट्रेस मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. वहीं रणबीर और आलिया ने साल 2022 में शादी की थी और उसी साल दोनों बेटी राहा के पैरेंट्स बने थे.

Share this article