Close

शाहिद कपूर ने अपने आपको बताया ‘सेकंड हसबैंड’, वाइफ मीरा राजपूत के साथ वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात (Shahid Kapoor Calls Himself ‘Second Husband’ As He Shares A Video With Wife Mira Rajput)

लाखों दिलों की धड़कन और करोड़ों की स्माइल वाले शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे कैमरे के सामने अनेक प्रकार के फनी फेस बनाते हुए और उनकी वाइफ मीरा राजपूत फोन पर बात करते हुए दिख रही हैं. शाहिद को मीरा के फोन पर बात करने पर जलन हो रही हैं.

एक्टर शाहिद कपूर अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इसलिए एक्टर सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. और अब जर्सी एक्टर ने एक बार फिर से एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए इस वीडियो में वे वाइफ मीरा राजपूत के साथ फनी मोमेंट एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

फनी वीडियो में मीरा राजपूत फ्लाइट के अंदर अपनी सीट पर बैठी हुई हैं और अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रही हैं. बगल की सीट पर शाहिद हैं. शाहिद कैमरे के तरफ देखते हुए कई तरह के फनी फेस बना रहे हैं.

क्योंकि उन्हें अपनी वाइफ का फोन पर बात करना अच्छा नहीं लग रहा है. शाहिद को इस बात की जलन हो रही है कि साथ में हसबैंड के होते मीरा किसी दूसरे से बात कर रही हैं.

इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में अपने आप को दूसरा हसबैंड बनाया है. क्योंकि उनकी पत्नी उनसे ज्यादा अटेंशन अपने स्मार्ट मोबाइल फोन को दे रही है. बैकराउंड में स्वर्गीय किशोर कुमार का एक लोकप्रिय गाना -मुझे मेरी बीवी से बचाओ...

एक्टर के इस फनी वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर कर रहे हैं. उन्हें शाहिद का ये फनी वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

फैंस को ऐसा लग रहा है कि शाहिद कपूर का ये न्यू लुक उनकी अपकमिंग फिल्म देवा के लिए है.

Share this article