Close

‘मैं उस लेवल तक नहीं गिर सकती…’ तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय की डायरी ने खोले एक्ट्रेस से जुड़े ये राज (‘I Can’t Stoop to That Level…’ Amid Divorce Rumours, Aishwarya Rai’s Diary Reveals These Secrets Related to Actress)

बॉलीवुड की परम सुंदरी और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की पर्सनल लाइफ बीते काफी समय से उथल-पुथल से गुजर रही है. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के रिश्ते में तनातनी और डिवोर्स की खबरें काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. तलाक की अफवाहों के बीच अक्सर ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ स्पॉट की जाती हैं, जबकि अभिषेक बच्चन भी ऐश्वर्या के बगैर अकेले ही कई मौकों पर नजर आते हैं. हालांकि दोनों ने कई महीनों से तलाक और अलगाव की खबरों पर चुप्पी साध रखी है. इस बीच ऐश्वर्या की कथित डायरी का एक पन्ना वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे जुड़े कई राज सामने आए हैं.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना ही पसंद करती हैं. वो अपनी निजी जिंदगी के मसलों पर मीडिया में खुलकर कभी कोई बात नहीं करती हैं. शादी से पहले उनका नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा था, लेकिन शादी के बाद उन्होंने कभी अपने पास्ट रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की. इस बीच कथित तौर पर उनकी डायरी के एक पन्ने ने फिर से उन्हें सुर्खियों में ला दिया है. यह भी पढ़ें: ‘आराध्या मेरी बेटी है…’ रिपोर्टर ने ऐश्वर्या राय से किया ऐसा सवाल, जिसका जवाब देकर एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद (Aaradhya is My Daughter… Reporter Asked Question to Aishwarya Rai About Her Daughter, Actress Gave This Answer)

दरअसल, ऐश्वर्या राय की निजी डायरी के एक पन्ने ने लोगों को एक्ट्रेस के बारे में और ज्यादा समझने में मदद की है. डायरी के पन्ने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ और उनकी पसंद-नापंसद के बारे में लिखा हुआ है.

एक्ट्रेस ने अपनी डायरी में लिखा है कि वह उन लोगों को देखकर हैरान हो जाती हैं, जो उन पर कीचड़ उछालने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं और उन पर कीचड़ उछालकर खुश हो जाते हैं. डायरी के इस पन्ने पर लिखा है कि वो गलत इरादों वाले लोगों से दूर ही रहना पसंद करती हैं, क्योंकि वो उस लेवल तक नहीं गिर सकती हैं.

हालांकि डायरी का यह पन्ना काफी पुराना है, लिहाजा लोग इसे सलमान खान के साथ गंदे नोट पर खत्म हुए उनके रिलेशनशिप से जोड़कर देख रहे हैं. बता दें कि सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद उनका नाम विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा था. वायरल हो रहे इस पन्ने पर ऐश्वर्या ने आगे लिखा है कि मैं अपने दुखों को खुद तक ही सीमित रखने में विश्वास करती हूं. यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस भड़के नव्या नवेली नंदा पर, मामी ऐश्वर्या राय को ‘इग्नोर’ कर नव्या ने किया आलिया भट्ट को चीयर, फैंस ने बताया ‘कलेशी’ (Navya Naveli Nanda SLAMMED For ‘Ignoring’ Mami Aishwarya Rai While Cheering For Alia Bhatt, Called ‘Kaleshi’)

बहरहाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डायरी का पन्ना ऐश्वर्या राय का ही है या किसी और का, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन लोगों का मानना है कि यह एक्ट्रेस की डायरी का ही एक पन्ना है और इस पन्ने की वजह से एक्ट्रेस फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article