Close

#TMKOC: शो को मिली नई ‘सोनू’, पलक सिंधवानी की जगह ये एक्ट्रेस निभाएगी सोनू का किरदार (Taarak Mehta Has A New Sonu, Khushi Mali Replaces Palak Sindhwani)

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mahta Ka Ooltah Chashma) में सोनू (Sonu) का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने मेकर्स पर मानसिक प्रताड़ना (Mantally Torture) आरोप लगाने के बाद शो को अलविदा कह दिया है. अब उनकी जगह शो में खुशी माली (Khushi Mali) सोनू के किरदार को निभाएंगी.

पिछले 16 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अधिकतर कलाकारों ने शो छोड़ दिया है. साथ ही शो में नए कलाकारों की भी एंट्री हो रही है. हाल ही में शो में सोनू का रोल अदा करने वाली पलक सिंधवानी ने शो को अलविदा कह दिया है.

शो के मेकर्स को अब नई सोनू मिल गई है. जी हां. इस बात की जानकारी खुद शो के डॉयरेक्टर आसित कुमार मोदी ने दी है.

ई टाइम्स के साथ बात करते हुए आसित मोदी ने कहा- टप्पू सेना का एक अहम पार्ट है. इसलिए टीम के साथ सोच विचार करने के बाद ये तय किया हुआ कि सोनू के किरदार के लिए खुशी माली को कास्ट किया जाए. हमको उम्मीद है कि ऑडियंस खुशी को वही प्यार देगी जो शो के अन्य कलाकारों को मिला हैं.

फांसवकी जानकारी के लिए बता दें कि खुशी माली इससे पहले 'साझा सिंदूर' में नजर आ चुकी है. तारक मेहता.. के बारे में अपनी खुशी का इजहार करते हुए एक्ट्रेस ने कहा - इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा आशीर्वाद है. इस शो के जरिए मुझे अच्छा अवसर मिला है। सोनू के रूप में में दर्शकों से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.

Share this article