Close

#Govinda Gun Shot Accident: पारिवारिक झगड़ों को दरकिनार कर मामा ससुर गोविंदा को देखने अस्पताल पहुंची कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह (Krushna Abhishek’s Wife Kashmira Shah Reach Hospital To Meet Actor)

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) को गोली (Gun Shoot) लगने की खबर सुनकर कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Krushna Abhishek's Wife Kashmira Shah) पारिवारिक झगड़ों को दरकिनार कर उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंची. एक्ट्रेस के अस्पताल पहुंचने की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर फैल रही हैं.

बॉलीवुड को अनेक सुपर डुपर हिट फिल्में देने वाले एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा आज सुबह किसी काम से बाहर जा रहे थे. बाहर निकलते समय पिस्टल उनके हाथ से नीचे गिर गई और पिस्टल से अचानक गोली चल गई. गोली उनके बाएं पैर पर लग गई.

आनन फानन में गोविंदा को अस्पताल में दाखिल कराया गया. ऑपरेशन के बाद गोली निकाल दी है. फिलहाल उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

हालांकि अब गोविंदा ने स्टेटमेंट जारी कर अपने फैंस को अपनी कुशलता की खबर भी दे दी है. लेकिन जैसी ही इस घटना की जानकारी एक्टर के भांजे कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह को लगी तो वे पारिवारिक झगड़ों को एक किनारे पर रखकर दौड़ी-दौड़ी उन्हें देखने के लिए अस्पताल जा पहुंचीं.

सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपनी कार से निकलकर अकेले ही अस्पताल के अंदर जाती हुई दिखाई दे रही हैं. मीडिया कर्मी उनसे कुछ पूछना चाह रहे हैं. लेकिन वे बिना कुछ कहे वहां से निकल जाती हैं. कश्मीरा के साथ उनके पति कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस कश्मीरा शाह की खूब तारीफ कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि ऐसे समय में पारिवारिक विवादों को भूलकर कश्मीरा का अपने मामा ससुर को देखने आना काबिलेतारिफ है. कश्मीरा शाह के पति और गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है.

Share this article