Close

सास की मौत की खबर मिलने के बाद भी सेट पर ठहाके लगाकर हंसती रही ये एक्ट्रेस, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (This Actress Kept Laughing Loudly On the Set Even After Getting News of Her Mother-in-Law’s Death, You Will be Stunned to Know Reason)

एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में कई सेलेब्स काम के प्रति अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं, इसलिए वो किसी भी सिचुएशन में काम को बीच में नहीं रोकते हैं. वैसे तो इंडस्ट्री के कई पॉपुलर सेलेब्स फैन्स के भी चहेते हैं और उनके दिलों पर सालों से राज कर रह हैं, जिनमें से एक हैं अर्चना पूरन सिंह. जी हां, उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में जबरदस्त काम किया है और साल 2019 से वो 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर जज नजर आ रही हैं. अर्चना शो में जिस अंदाज में ठहाके लगाती हैं, उसे लोग काफी पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब उन्हें अपनी सास की मौत की खबर मिली, तब भी अर्चना सेट पर ठहाके लगाकर हंसती रहीं. आइए जानते हैं इसकी वजह...

अर्चना वैसे तो अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्सों के बारे में खुलकर बात करती रहती हैं और हाल ही में अर्चना ने खुलासा किया कि किस तरह से उन्हें अपनी लाइफ में किसी खास को खोने के बाद भी शो में ठहाके लगाकर हंसना पड़ा था. इसके साथ ही उन्होंने ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई. यह भी पढ़ें: ‘मेरी हंसी ज्यादा नोटिस होती है, लेकिन ये लोग ले जाते हैं डबल पैसे’, अर्चना पूरन सिंह ने बताया कपिल शर्मा के शो के लिए मिलती है बाकी स्टार कास्ट से कम सैलरी (‘My Laughter Gets Noticed More, But These People Take Double Money’, Archana Puran Singh Told That She Gets Less Salary for Kapil Sharma’s Show Than Rest of The Star Cast)

अर्चना ने हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा शो में अपनी भूमिका को लेकर बात की. उन्होंने खुद से जुड़े एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार जब वो एक एपिसोड की शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें अपनी सास की मौत की खबर मिली. इस खबर को सुनते ही उन्होंने मेकर्स से कहा कि वो घर जाना चाहती हैं, लेकिन एपिसोड पूरा नहीं हुआ था, लिहाजा मेकर्स ने उन्हें हंसने के कुछ शॉट्स देने के लिए कहा, ताकि एपिसोड में जहां भी जरूरत हो वो उन शॉट्स को अटैच कर सकें.

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया कि मेकर्स के कहने पर वो सिर्फ शॉट्स के लिए बैठी थीं और उन्हें ठहाके लगाकर हंसने वाले शॉट्स दे दिए, जबकि हंसते समय उनके दिमाग में सिर्फ यही चल रहा था कि उनके घर में क्या चल रहा होगा. जब होस्ट ने पूछा कि सास की मौत की खबर सुनने के बाद वो उस सिचुएशन में कैसे हंसी? इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री में 30-40 साल रहने के बाद क्या किसी को यह समझाने की जरूरत है कि कोई अपना काम बीच में नहीं छोड़ सकता, क्योंकि निर्माता ने भी प्रोजेक्ट में इनवेस्ट किया है.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पति परमीत सेठी भी स्थिति को समझते थे, लेकिन सिचुएशन को समझने में उन्हें भी 15 मिनट का समय लग गया था. अर्चना की मानें तो वो उस दौरान बिल्कुल ब्लैंक थीं, उनके दिमाग में सिर्फ शॉट्स और उनकी सास की मौत की खबरें चल रही थीं. वो सिचुएशन काफी दुखद थी, जहां मौत की खबर सुनने के बाद भी जोर-जोर से हंसना पड़ा था. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने फैमिली संग धूमधाम से किया गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन, पत्नी और बच्चों के संग गणेश भक्ति में डूबे दिखे कॉमेडियन, देखें इनसाइड तस्वीरें (Kapil Sharma Celebrates Ganesh Chaturthi With Family, Shares Grand Celebration Pics)

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह से पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी अपनी हंसी कम करने के लिए कहा गया था. इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर कोई ऐसा कहेगा, तब भी वो उसकी बात नहीं सुनेंगी, क्योंकि उन्हें हंसने के लिए ही सैलरी मिलती है और कमाने के लिए वो हंसती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए की फीस मिलती है.

Share this article