Close

मुंबई एयरपोर्ट पर पपाराजी को देखकर हिना खान ने छुपाया हुडी से अपना चेहरा, पैप्स पर भड़के फैन्स बोले- ‘प्लीज, उसे थोड़ा स्पेस दें…’ (Seeing Paparazzi at Mumbai Airport, Hina Khan Hide Her Face With Hoodie, Fans said – ‘Please, Give Her Some Space…’)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार हिना खान (Hina Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली हिना खान इस वक्त 'स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर' (Stage 3 Breast Cancer) से जंग लड़ रही हैं. इसी साल जून महीने में एक्ट्रेस ने फैन्स को बताया था कि वो थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और उनका इलाज चल रहा है. इस गंभीर बीमारी से जारी जंग के बीच हिना अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रही हैं, इसके साथ ही वो हंसना और मुस्कुराना नहीं भूलती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुंबई एयरपोर्ट पर पपाराजी को देखकर एक्ट्रेस हुडी से अपना चेहरा छुपाने लगीं. वीडियो देख फैन्स भड़क गए और कहने लगे कि एक्ट्रेस को थोड़ा स्पेस दें.

ब्रेस्ट कैंसर से एक्ट्रेस जिस तरह से हिम्मत के साथ लड़ाई लड़ रही हैं, उनकी जर्नी लाखों लोगों को प्रभावित कर रही है. कई लोग उनकी जर्नी को देखकर उन्हें शेरनी कह रहे हैं और उनकी हिम्मत की सराहना करने के साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर का पता चलने के बाद हिना खान ने किया था सबसे पहले महिमा चौधरी को कॉल- एक्ट्रेस ने किया खुलासा, हिना को दी थी ये सलाह (Mahima Chaudhry Reveals She Was The First One Hina Khan Called After Breast Cancer Diagnosis, ‘I Advised Her To Stay In India For Treatment’)

हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां पपाराजी को देखकर हिना खान हंसने लगीं और हुडी से अपना चेहरा छुपाने लगी, बावजूद इसके पपाराजी उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे और उनके पीछे भाग रहे थे. पपाराजी को देखकर एक्ट्रेस कहने लगीं- 'मत करो, जाओ, गुड नाइट.' इसके बाद सभी को बाय बोलकर वो तेजी से चलते हुए अपनी कार की ओर बढ़ गईं.

हिना खान के इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स खुद को कमेंट्स करने से नहीं रोक पाए. कई लोग जहां हिना को चहकते हुए देख काफी खुश हो रहे हैं, तो वहीं कई फैन्स ने एक्ट्रेस के जज्बे और हौसले की तारीफ भी की है, जबकि कई लोगों ने भड़कते हुए पपाराजी को फटकार भी लगाई है.

एक फैन ने लिखा है- 'हिना को देखकर अच्छा लगा, स्ट्रॉन्ग लेडी.' वहीं एक अन्य ने लिखा है- 'गेट वेल सून हिना, भगवान तुम पर हमेशा आशीर्वाद बनाए रखें.' एक यूजर ने तो पपाराजी को फटकार लगाते हुए लिखा है- 'प्लीज हिना को अकेला छोड़ दो, वह एक जंग लड़ रही है, उसे स्पेस दो, किसी की निजी जिंदगी और दर्द को भुनाने की कोशिश मत करो.' उधर एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'थोड़ा तो दिल रखो, इतने निर्दयी मत बनो, वो अभी ठीक स्थिति में नहीं है.' यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर से जारी जंग के बीच प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंचीं हिना खान, बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती आईं नजर (Hina Khan Reached Goa for Pre-Birthday Celebration Amidst Ongoing Battle With Breast Cancer, Was Seen Spending Quality Time With Her Boyfriend)

गौरतलब है कि हिना खान ने इसी साल जून महीने में फैन्स को बताया था कि उन्हें थर्ड स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ है. इस खबर को सुनकर उनका पूरा परिवार टूट गया, जबकि एक्ट्रेस के फैन्स भी काफी निराश हो गए. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया था कि उन्होंने हिना को सलाह दी थी कि अमेरिका में इलाज करवाने के बजाय वो भारत में ही अपना इलाज करवाएं.

Share this article