Close

करीना कपूर खान के Die Hard फैन ने शेयर की पिछले 9 सालों में एक्ट्रेस के साथ क्लिक की हुई तस्वीरें, दिखाया बेबो का टैटू (Kareena Kapoor’s Die-Hard Fan Shares Pics He Clicked With Her Over 9 Years, Shows His ‘Bebo’ Tattoo)

एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के एक डाई हार्ड फैन (Die Hard Fan) ने शेयर किया है. इस वीडियो में फैन ने पिछले 9 सालों में करीना कपूर खान के साथ क्लिक की हुई अपनी तस्वीरों को शेयर किया है.

फैंस हों या सेलेब्स, बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान के चाहने वालों की कमी नहीं है. एक्ट्रेस के फैंस भी उनके साथ प्यार, तारीफ और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए सीमा से बाहर चले जाते हैं.

ऐसे ही एक डाई हार्ड फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस डाई हार्ड फैंस का नाम है वीरेंद्र सिंह. वीरेंद्र के प्रोफाइल पर लिखा है कि वे करीना कपूर खंभे बहुत बड़े फैन हैं. इंटरनेट पर शेयर किए गए वीडियो में वीरेंद्र ने पिछले 9 सालों में करीना कपूर खान के साथ कैप्चर की हुई तस्वीरें की क्लिप शेयर की है.

इस क्लिप की एक फोटो में वीरेंद्र के अपने बांह पर करीना कपूर खान के निक नेम का टैटू भी लगा हुआ है. फैन ने इस क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा- 08/08/14 से 08/11/2023 तक करीना कपूर के साथ. मेरी तस्वीरें और वीडियोस.

इस क्लिप वीडियो में फैन की करीना कपूर खान के अनगिनत फोटोज है. इस फोटोज में फैन एक्ट्रेस के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक फोटो में में करीना के साथ उनके हसबैंड सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को अभी तक 7.3 मिलियन व्यू मिल चुके हैं और अभी लोग लगातार देख रहे हैं. और कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो पर ओरी ने भी कमेंट किया है.

ओरी ने कमेंट में लिखा - इतने सालों में आपकी बढ़ती हुई ग्रोथ और प्रोग्रेस देखकर अच्छा लगा. साथ में हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है.

अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर कमेंट किए हैं. बहुत लोगों ने वीरेंद्र को रियल फैन कहा है. जबकि एक ने लिखा - आप तो इतनी बार मिल चुके हैं, मैं तो अभी तक एक बार भी नहीं मिला हूं.

Share this article