Close

गोविंदा के पैर में लगी गोली, उनके ही रिवॉल्वर से हुई फायरिंग, आईसीयू में भर्ती, जानें क्या है पूरा मामला? (Govinda Suffers Bullet Injury, Actor Shoots Himself Accidentally, Rushed To Hospital)

बॉलीवुड के हीरो नं वन गोविंदा (Govinda) को लेकर एक शॉकिंग न्यूज आ रही है. गोविंदा के साथ आज सुबह बड़ा हादसा हो गया है. वो घायल हो गए हैं. उनके पैर में गोली लग (Govinda Suffers Bullet Injury At Home) गई है और फिलहाल वो आईसीयू में भर्ती हैं. आइए बताते हैं कि एक्टर के साथ ये हादसा कैसे हुआ.

ये गोली खुद गोविंदा के हाथ से फायर हुई है और ये महज एक एक्सीडेंट है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक्टर अपनी गन को साफ कर रहे थे तभी मिस फायर हो गया और ये हादसा हुआ. ये घटना आज सुबह 5 बजे की है. गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एक्टर कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को केस में रख रहे थे और तभी उनके हाथ से बंदूक गिर गई और गोली चल गई, जो उनके पैर में लग गई. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया (Govinda admitted in hospital) जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

गोविंदा भले ही अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी आज भी ह्यूज फैन फॉलोइंग है. एक्टर को गोली लगने की खबरे के सामने आने के बाद से उनके फैंस उनके लिए चिंतित हो गए हैं और उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं.  फैंस उनकी हेल्थ अपडेट जानने के लिए बेकरार हैं. तो उनके फैंस को बता दें कि डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है. वह अभी अस्पताल में ही हैं.

सूत्रों से पता चला है जब गोविंदा के साथ ये दुर्घटना घटी, उस समय गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा मुंबई में नहीं थीं. लेकिन जैसे ही उन्हें इस घटना की जानकारी मिली, वह तुरंत मुंबई के लिए हो गईं और अगले दो घंटे में मुंबई पहुंच जाएंगी.

Share this article