Close

‘वो विक्टिम कार्ड खेलती हैं…’ जब श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली ने लगाया था उन पर झूठ बोलने का आरोप (‘She Plays Victim Card…’ When Shweta Tiwari’s Second Husband Abhinav Kohli Accused Her of Lying)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की प्रोफेशनल लाइफ शानदार रही है, लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है. श्वेता तिवारी ने दो शादियां कीं, लेकिन उनकी दोनों ही शादियां असफल रहीं और अब वो सिंगल मदर के तौर पर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं. श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से की थी, जिसके बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया था. पहली शादी खत्म होने के कुछ साल बाद उन्होंने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से दूसरी शादी की थी और बेटे रेयांश को जन्म दिया था, लेकिन बदकिस्मती से उनकी दूसरी शादी भी टूट गई.

श्वेता अपनी दूसरी शादी और तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में भी रह चुकी हैं. उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर झूठ बोलने और मीडिया के सामने विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप भी लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे से मिलने के लिए कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था. यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने पत्नी पर लगाया इल्जाम, कहा- सारी प्रॉपर्टी ले ली, मुझे राक्षस बना दिया (Shweta Tiwari’s ex-husband Raja Chaudhary accuses wife, Says- She took all the property, Turned me into a monster)

जब श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुंचा था, तब उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने उन्हें बेटे रेयांश से 9 महीने से मिलने नहीं दिया. अभिनव ने दैनिक भास्कर को बताया था कि श्वेता ने किसी फर्जी काउंसलर की रिपोर्ट दिखाकर यह दावा किया था कि रेयांश उनसे डरता है, इसलिए उनसे मिलना बंद कर दिया.

अभिनव कोहली के आरोपों को सिलसिला यहीं नहीं थमा, उनका यह भी आरोप था कि उन्होंने श्वेता को 100 से ज्यादा ईमेल भेजे थे और बेटे से मिलने के लिए एक्ट्रेस से काफी मिन्नतें की थीं, लेकिन मिन्नतों के बावजूद एक्ट्रेस ने उन्हें बेटे से मिलने नहीं दिया. अभिनव की मानें तो वो उस दौरान एक्ट्रेस के पैर पड़ने तक के लिए भी तैयार थे.

एक्ट्रेस के दूसरे पति ने यह भी आरोप लगाया था कि श्वेता पूरी मीडिया के सामने विक्टिम कार्ड खेल रही हैं. इसके साथ ही कहा था कि श्वेता झूठी हैं. अभिनव ने दावा किया था कि पलक उनकी सौतेली बेटी हैं, बावजूद इसके उन्होंने कभी उनसे भेदभाव नहीं किया और एक पिता होने का फर्ज निभाया. उन्होंने यह भी कहा था कि श्वेता उनसे बच्चों को दूर कर रही हैं, ताकि बच्चे हमेशा के लिए उन्हें भूल जाएं. यह भी पढ़ें: दूसरी शादी टूटने का श्वेता तिवारी के 7 साल के बेटे की मेंटल हेल्थ पर हुआ है बुरा असर, एक्ट्रेस बोलीं- वो जिस तरह चुप रहता है ये सही नहीं है (Shweta Tiwari Opened Up About Her Failed Marriages, Says- It Has Affected His Son’s Mental Health – Mera 7 Saal Ka Beta Chup Rahta hai, Ye Theek Nahi Hai)

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली ने चार साल की डेटिंग के बाद साल 2013 में शादी कर ली थी. दोनों की मुलाकात टीवी शो 'जाने क्या बात हुई' के सेट पर हुई थी और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. शादी के बाद श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया, लेकिन बेटे के जन्म के कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और साल 2019 में उन्होंने अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक ले लिया.

Share this article