Close

बेटी के पिता बनने के बाद रणवीर सिंह पहली बार आए नजर, दिखे सुपर एक्साइटेड, जाहिर की खुशी, बोले- बाप बन गया रे (Ranveer Singh made his first appearance after welcoming a baby girl, brims with joy at event, tells paps ‘baap ban gaya re’)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika  Padukone) ने 8 सितंबर 2024 को पैरेंट्स बने थे. उन्होंने बेटी को वेलकम (Ranveer Singh- Deepika  Padukone's baby girl) किया था. पैरेंट्स बनने के बाद से ही कपल ने मीडिया से दूरी बना रखी है. लेकिन कल पिता बनने के करीब 20 दिन बाद रणवीर पहली बार पब्लिक में नजर आए और पब्लिकली पहली बार पिता बनने की खुशी भी जाहिर की. न्यू डैड रणवीर का ये रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा है.

कल रणवीर सिंह अंबानी के एक इवेंट (Ambani-hosted event) में पहुंचे थे. पिता बनने के बाद उनका ये पहला पब्लिक अपीयरेंस (Ranveer Singh made his first appearance after welcoming a baby girl) था और उनके चेहरे पर पिता बनने की खुशी (Ranveer Singh brims with joy) साफ दिख रही थी. इवेंट में रणवीर ने ब्लैक थ्री-पीस सूट पहना था और काफी हैंडसम लग रहे थे. साथ ही स्टाइलिश चश्मा और मैन बन से अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. अपनी एनर्जी और चार्म से उन्होंने हमेशा की तरह महफिल लूट ली. 

इवेंट से अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सबसे ज्यादा लोगों को जो पसंद आ रहा है वो है पापा बनने के बाद उनका रिएक्शन. जी हां बेटी के पापा बनने के बाद रणवीर सिंह सुपर एक्साइटेड दिखे. चूंकि पापा बनने के बाद वो पहली बार पब्लिकली नजर आए थे, इसलिए जैसे ही वो इवेंट में पहुंचे, पैपराजी उन्हें घेर कर बधाई देने लगे. पैपराजी से बड़े ही खुश होकर हाथ मिलाया और कहा, 'बाप बन गया रे'. 

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस उनकी बेबी और मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण की पहली झकल पाने के लिए बेकरार हुए जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने इसी साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. वहीं दीपिका और रणवीर सिंह की बेटी के जन्म को लगभग 20 दिन हो चुके हैं. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर किया था और बताया था कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है. इस अनाउंसमेंट के बाद से ही कपल ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है, हालांकि दीपिका फनी मीम्स के जरिए मां बनने का एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं. इस बीच फैंस को अपने फेवरेट कपल की लिटिल प्रिंसेस की पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार है.

Share this article