Close

‘सेलेब्स के बच्चों में सबसे खूबसूरत हैं राहा’, रणबीर-आलिया की लाड़ली ने हाथ हिलाकर पैप्स को किया बाय, क्यूटनेस से जीता फैन्स का दिल (‘Raha Is The Most Beautiful Among Star Kids, Ranbir-Alia’s Daughter Says Bye by Waving hands to Paparazzi, Won Hearts of Fans by Her Cuteness)

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) की तरह बॉलीवुड के कई स्टार किड्स (Star Kids) अक्सर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेते हैं. इन सबमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लाड़ली राहा कपूर (Raha Kapoor) की बात ही निराली है. बेबी राहा अक्सर अक्सर अपनी क्यूटनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें बेबी राहा की क्यूटनेस देखते ही बनती है. इसी कड़ी में अब राहा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें रणबीर और आलिया की लाड़ली हाथ हिलाकर पैप्स को बाय करती हुई नजर आ रही है. तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहा है.

कपूर खानदान में कोई स्पेशल इवेंट हो, बर्थडे पार्टी हो, शादी हो या फिर गोदभराई जैसी कोई भी रस्म. अगर वहां नन्ही राहा की मौजूदगी होती है तो वो सारी लाइमलाइट अकेले ही चुरा लेती हैं. हर किसी का ध्यान सिर्फ राहा पर चला जाता है और हाल ही में रणबीर कपूर के बर्थडे पर ऐसी ही कुछ देखने को मिला. यह भी पढ़ें: पपाराजी के कैमरों से परेशान होकर आंखें मींचने लगीं नन्ही राहा, वीडियो देख लोग बोले- ‘यह पागलपन है… कृपया बच्चों की आंखों के सामने फ्लैश न करें’ (Troubled by Paparazzi Cameras, Baby Raha Starts Blinking Her Eyes, After Watching Video People Said – ‘This is Madness… Please Do Not Flash In Front of Children’s Eyes’)

दरअसल, रणबीर कपूर 28 सितंबर को 42 साल के हुए और उनके बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन किया गया था. रणबीर के बर्थडे के दिन राहा की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. तस्वीरों में राहा कार में अपनी मां आलिया भट्ट की गोद में बैठकर बाहर खड़े पपाराजी को हाथ हिलाकर बाय करने लगीं. राहा को ऐसा करते देख पैप्स भी रणबीर और आलिया को छोड़कर नन्ही राहा को अपने कैमरे में कैद करने लगे.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर कार चला रहे हैं, जबकि आलिया भी रणबीर के बगल में आगे वाली सीट पर राहा को गोद में लेकर बैठी हैं. रणबीर और आलिया को कैमरे में कैद करने के लिए पपाराजी मौके पर पहुंच गए, लेकिन उन्होंने उन्हें छोड़कर राहा को तस्वीरों में कैप्चर करना शुरु कर दिया, क्योंकि नन्ही राहा पैप्स को हाथ हिलाकर बाय कर रही थीं.

राहा की तस्वीरों को देखकर फैन्स खुद को कमेंट्स करने से नहीं रोक पाए और कमेंट सेक्शन में पहुंचकर फैन्स उन पर प्यार लुटाने लगे. एक यूजर ने लिखा है- ‘ये कितनी क्यूट है, जोर से पूच्ची करने का मन करता है इसको.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘सेलेब्स के बच्चों में सबसे खूबसूरत राहा है.’ तीसरे यूजर ने लिखा है- ‘ये एकदम अपने दादाजी पर गई है’, वहीं एक अन्य ने लिखा है- ‘कितने प्यार से हाथ हिला रही है ये बेबी बर्फी.’ यह भी पढ़ें: जब प्रेग्नेंसी के दौरान राहा ने पेट एक अंदर मारी थी पहली किक, वो मोमेंट याद कर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, बोलीं: वो राहा के होने का पहला एहसास था (When Raha Kicked Mumma Alia Bhatt First Time During Pregnancy, Actress Opens Up About Special Moments With Her Baby)

गौरतलब है कि इससे पहले एयरपोर्ट से राहा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो पपाराजी कैमरे की फ्लैश लाइट से परेशान होकर अपनीं आंखें मींचते हुए नजर आ रही थीं. राहा कैमरे के फ्लैश को देखकर कभी आंखें मसलतीं तो कभी अपना मुंह फेरते हुए पापा रणबीर के गले लगती हुई दिखाई दे रही थीं. हाल ही में उनका यह वीडियो तेजी से वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Share this article