Close

‘शांति के लिए तरसती हूं…’ सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के तीन महीने बाद खोली जहीर इकबाल की पोल, बताया पति की किस आदत हैं परेशान (‘I Yearn For Peace…’ Sonakshi Sinha Exposed Zaheer Iqbal After Three Months Of Marriage, Reveals Which Habit of Her Husband Bothers Her)

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने धर्म की दीवार को तोड़ते हुए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी की थी. इंटर-रिलीजन शादी करने की वजह से सोनाक्षी को काफी ट्रोल किया गया था, जबकि जहीर इकबाल पर लव जिहाद का आरोप लगा था. हालांकि सोनाक्षी और जहीर लोगों की बातों को नजरअंदाज करते हुए हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने से पहले सोनाक्षी और जहीर ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. अब शादी के करीब तीन महीने बाद ही सोनाक्षी ने जहीर इकबाल की पोल खोलते हुए खुलासा किया है कि वो अपने पति की किस आदत से परेशान हैं.

सोनाक्षी और जहीर हाल ही में सीएनएन-न्यूज 18 टाउनहॉल इवेंट में शामिल हुए, जहां एक्ट्रेस ने अपने पति जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप और उनकी अच्छी-बुरी आदतों के बारे में खुलकर बात की, साथ ही बताया कि शादी के बाद वो शांति के लिए तरसती हैं. यह भी पढ़ें: मेरे पापा शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर इकबाल एक जैसे हैं- सोनाक्षी सिन्हा ने किया खुलासा, शादी पर पैरेंट्स के रिएक्शन बताते हुए एक्ट्रेस ने बताई दिल की बात (Sonakshi Sinha Admits Her Husband Zaheer Iqbal Is Similar To Her Father Shatrughan Sinha )

इवेंट में जब सोनाक्षी और जहीर से एक-दूसरे की एक अच्छी और एक बुरी आदत के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस के पति जहीर ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए बताया कि वो अपनी पत्नी की उस आदत के बारे में बताएंगे, जो उन्हें काफी पसंद है. इसके साथ ही वो आदत भी बताएंगे, जो उन्हें पसंद नहीं है.

जहीर ने कहा कि सोनाक्षी सिन्हा में ऐसी बहुत कम चीजें हैं, जो उन्हें पसंद नहीं हैं. एक्टर के पति ने कहा कि अगर वो अपनी पत्नी की किसी आदत से परेशान हैं तो वो है उनकी खुदगर्जी. साथ ही उन्होंने कहा कि वो सोनाक्षी को जज करने या उनसे नाराज होने के बजाय समझना चाहते हैं कि वो अपने ईगो को इतना इंपोर्टेंस क्यों देती हैं?

पति की इस बात को सुनकर सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें जो भी कहना है खुलकर कहें, जिसके बाद जहीर ने कहा कि सोनाक्षी टाइम को लेकर कुछ ज्यादा ही पंचुअल हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समय का पाबंद होना जरूरी है, लेकिन कभी-कभी थोड़ा लेट होना चलता है, लेकिन उन्हें सोनाक्षी की विनम्रता और सादगी सबसे ज्यादा पसंद है.

वहीं सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें अपने पति जहीर का दयालु और दूसरे के साथ सम्मानपूर्वक बर्ताव करने का स्वभाव काफी पसंद है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत ही उदार इंसान हैं, जहीर न सिर्फ उनके साथ, बल्कि अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ सम्मान के साथ पेश आते हैं और वो काफी दयालु हैं. यह भी पढ़ें: जिस आलीशान घर में रचाई जहीर संग शादी, अब शादी के दो महीने बाद उसी घर को बेच रहीं सोनाक्षी सिन्हा, फैंस पूछ  रहे हैं सवाल- इतनी जल्दी? (Sonakshi Sinha’s House Where She Got Married to Zaheer Iqbal Put On Sale, Fans Ask Itni Jaldi Kyon?)

इसके साथ ही सोनाक्षी ने जहीर की एक खराब आदत के बारे में भी बताया, जिससे वो काफी परेशान हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि जहीर बहुत शोर मचाते हैं, वो कभी लगातार सीटी बजाने लगते हैं या फिर किसी भी वक्त शोर मचाने लगते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा भी वक्त होता है, जब वो शांति के लिए तरस जाती हैं. इस पर जहीर ने कहा कि उनके शोर मचाने के बावजूद वो बहुत विनम्रता से पेश आती हैं और प्यार से घर छोड़कर बाहर जाने के लिए कहती हैं. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article