Close

रिलेशनशिप के बारे में बेटे इब्राहिम अली खान को देते हैं सलाह- सैफ अली खान ने किया खुलासा, सारा, तैमूर और जेह के बारे में भी एक्टर ने की बात (Saif Ali Khan Tells What Advice He Gave To Son Ibrahim Ali Khan About Relationship)

हाल ही में दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने चारों बच्चों- सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jahangir Aali Khan) के बारे में खुलकर बात की. इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया कि वे बेटे इब्राहिम को रिलेशनशिप के बारे में सलाह देते हैं, जबकि सारा एक्टिंग के बारे में खूब सारी बातें करती हैं.

सैफ अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितने सक्सेस है, अपनी पर्सनल लाइफ में भी उतने ही फैमिली मैन हैं. शूटिंग के बाद बचा हुआ सारा समय सैफ अपने चारों बच्चों के साथ बिताते हैं.

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सैफ अली ने अपने चारों के बारे में बात की. उनके चारों बच्चे उनसे क्या क्या बाते करते हैं, किस बारे में सलाह लेते है. बेटे इब्राहिम अली के बारे सैफ ने बताया के वे उनसे रिलेशनशिप के बारे में बहुत सारी बाते करते हैं. एक बार इब्राहिम ने पूछा भी था कि यंग एज में रिलेशनशिप को कितना सीरियसली लेना चाहिए. इस पर सैफ ने जवाब दिया था कि रिलेशनशिप को हर समय सीरियसली लेना चाहिए.

सारा के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि वे तो हमेशा एक्टिंग के बारे में बातें करती हैं.

जबकि तैमूर लोगों के सामने कुछ बोलने से डरता है. शर्मीले स्वभाव का है. लेकिन अब स्कूल प्ले करने में इंट्रेस्ट लेने लगा है. उसका डर निकला रहा है. सबसे छोटे जेह के बारे ने सैफ ने बताया कि जेह तो पैदाइशी परफॉर्मर है.

Share this article