Close

परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सेलिब्रेट की अपनी शादी की पहली सालगिरह, एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए बीच पर वॉक करता हुआ नज़र आया कपल (Parineeti Chopra and Raghav Chadha Celebrate Their First Wedding Anniversary With A Serene Beach Walk)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Pareeniti Chopda) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Aam Aadmi Party Leader Raghav chaddha) की बीते कल यानी 24 सितंबर को शादी की पहली सालगिरह (First Wedding Anniversary) थी. इस अवसर पर कपल ने एक-दूसरे के लिए स्वीट सा नोट (Sweet Note) लिखकर एक दूसरे को शादी की सालगिरह विश की. शादी की पहली सालगिरह को सेलीब्रेट करने के लिए परिणीती और राघव पहले ही वैकेशन के लिए रवाना हो चुके थे.

परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा इस खास मौके को मनाने के लिए खुबसूरत बीच पर गए थे. कपल ने बीच पर एंजॉय करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है. साथ में कपल ने एक दूसरे के लिए दिल को छू लेने वाला मैसेज भी लिखा है.

परिणीती ने लिखा है- कल हम दोनों ने पीसफुल डे मनाया. इस दिन बस दोनों ही थे. लेकिन हमने आपके द्वारा भेजे सभी विशेज और मैसेज को पढ़ा. हम दोनों आप सभी के बहुत आभारी हैं. रागाई - मुझे नहीं मालूम कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जीवन में ऐसा क्या किया कि मुझे आप मिले.

मैंने एक परफेक्ट जेंटलमैन, नासमझ दोस्त, सेंसिटिव पार्टनर, अपने मैच्योर हसबैंड, ईमानदार इंसान, बेस्ट बेटे, देवर और दामाद से शादी की है. अपने देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करती है. मैं भी आपसे बहुत प्यार करता हूँ। हम पहले क्यों नहीं मिले? शादी की सालगिरह मुबारक @raghavchadha88. हम एक हैं.

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपनी वाइफ के लिए अपनी फीलिंग का इजहार करते हुए लिखा - एक साल बीत गया है, ऐसे लगता है जैसे कल ही हमने एक दूसरे का हाथ थामा हो. काश हम पहले मिल पाते.

Share this article