Close

उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद ले रही हैं तलाक, धर्म की दीवार लांघकर की थी 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर से शादी (Urmila Matondkar files for divorce from husband Mohsin Akhtar Mir after 8 years of marriage)

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) 50 साल की हो चुकी हैं, लेकिन खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में आज भी उनमें पहले वाली कशिश बरकरार है, इसलिए वो भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. लेकिन अब उनके फैंस के लिए दिल दुखानेवाली खबर सामने आ रही है. उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद पति संग तलाक (Urmila Matondkar files for divorce) लेने जा रही हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस शॉक हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि उर्मिला और उनके पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) काफी समय से अलग रह रहे हैं. उर्मिला ने लंबे समय से पति के साथ सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट भी शेयर नहीं किया है. हमने उनका इंस्टाग्राम पेज चेक किया तो पता चला कि उन्होंने 29 जून 2023 को ईद के मौके पर पति के साथ आखिरी बार फोटो शेयर की थी. इतना ही नहीं उर्मिला ने इंस्टाग्राम पर पति को अनफॉलो कर दिया है. 

हालांकि कपल की ओर से अब तक इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. लेकिन ये खबर पक्की है कि उर्मिला ने मुंबई के बांद्रा स्थित कोर्ट में तलाक के लिए फाइल कर दिया है. उर्मिला ने तलाक लेने का फैसला क्यों किया, ये तो फिलहाल नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये तलाक दोनों की आपसी सहमति से नहीं हो रहा है. सूत्रों के हवाले से ये भी कहा जा रहा है कि उर्मिला अब अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं और फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं.

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने अचानक अपने से 10 साल छोटे मोहसिन से निकाह करके सबको चौंका दिया था. दोनों ने 3 मार्च 2016 को शादी की थी. ये इंटरफेथ मैरिज मुंबई में हुई थी. मोहसिन अख्तर कश्मीर बेस्ड बिजनेसमैन और मॉडल हैं और बॉलीवुड में हीरो बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे. दोनों की मुलाकात मनीष मल्होत्रा की भतीजी रिद्धि मल्होत्रा की शादी में  हुई थी. इसके बाद उर्मिला खुद से 10 साल छोटे मोहसिन को वह दिल दे बैठी. दो साल डेटिंग के बाद दोनों ने 2016 में शादी रचा ली थी.

Share this article