Close

तनुज विरवानी के घर गूंजी किलकारी, पत्नी तान्या ने दिया बेटी को जन्म, एक्टर ने फैन्स के साथ शेयर की खुशखबरी  (Tanuj Virwani Became Father, Wife Tanya Gave Birth to a Daughter, Actor Shared Good News With Fans)

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) दादी बन गई हैं. जी हां, उनके बेटे और एक्टर तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) के घर किलकारी गूंजी है. तनुज विरवानी की पत्नी तान्या जेकब ने प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. शादी के नौ महीने बाद पापा बनकर एक्टर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और उन्होंने बेबी गर्ल के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है. इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर करके उन्होंने पापा बनने की खुशखबरी शेयर करते हुए यह भी बताया है कि बेबी और उनकी पत्नी अब कैसी हैं.

तनुज विरवानी की पत्नी ने मंगलवार, 24 सितंबर की सुबह बेटी को जन्म दिया है. इसके बारे में एक्टर ने बताया है कि मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं. यह एक नॉर्मल डिलीवरी थी और सबकुछ बहुत अच्छे से हो गया. एक्टर ने बताया कि सुबह 4 बजे उनकी पत्नी तान्या का वॉटर बैग फट गया, जिसके बाद वो फौरन पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी पत्नी ने बेबी गर्ल को जन्म दिया. यह भी पढ़ें: एक साल की हुई स्वरा भास्कर की बेटी राबिया, एक्ट्रेस ने पति फहद संग धूमधाम से सेलिब्रेट किया लाडली का पहला बर्थडे, शेयर की तस्वीरें (Swara Bhasker’s daughter  turns one, Actress celebrates daughter Raabiyaa’s 1st birthday with heartfelt message: You are the answer to all my prayers)

बता दें कि तनुज विरवानी और तान्या जेकब ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. एक्टर की मानें तो वो अपनी पत्नी की डिलीवरी से पहले काफी घबराए हुए थे, क्योंकि ड्यू डेट से करीब पांच दिन पहले ही पत्नी की डिलीवरी हो गई. एक्टर के साथ उनकी मां रति अग्निहोत्री और पिता भी अस्पताल पहुंचे. एक्टर की मानें तो दादा-दादी बनकर उनके पैरेंट्स काफी खुश हैं और बेबी के नाम को लेकर डिस्कशन चल रहा है.

पत्नी की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने के बाद से ही तनुज अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे. बीते रविवार को क्रिकेट खेलते समय एक्टर हादसे का शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी चोटें भी आई थीं. चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सर्जरी भी हुई थी. उस दौरान एक्टर ने कहा था कि अगले महीने उनका पहला बच्चा इस दुनिया में आने वाला है, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. यह भी पढ़ें: जब प्रेग्नेंसी के दौरान राहा ने पेट एक अंदर मारी थी पहली किक, वो मोमेंट याद कर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, बोलीं: वो राहा के होने का पहला एहसास था (When Raha Kicked Mumma Alia Bhatt First Time During Pregnancy, Actress Opens Up About Special Moments With Her Baby)

गौरतलब है कि तनुज विरवानी एक जाने माने एक्टर हैं, फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी एक्टर के एक्टिंग का जलवा देखने को मिला है. इसी साल एक्टर को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में देखा गया था. फिल्मों के अलावा उन्हें 'इनसाइड एज', 'इलीगल', 'कोड एम' जैसी कई वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article