Close

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने पत्नी पर लगाया इल्जाम, कहा- सारी प्रॉपर्टी ले ली, मुझे राक्षस बना दिया (Shweta Tiwari’s ex-husband Raja Chaudhary accuses wife, Says- She took all the property, Turned me into a monster)

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी नहीं रही. श्वेता ने दो शादियां की, लेकिन दोनों असफल रही. पर्सनल लाइफ में श्वेता को भले ही बहुत सुख न मिला हो, लेकिन दर्शकों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया. श्वेता हमेशा से दर्शकों की फेवरेट एक्ट्रेस बनी रहीं. खूबसूरती की बात करें तो 40 की उम्र पार करने बाद भी श्वेता यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं.   

अब तो श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है. मां-बेटी की केमिस्ट्री इतनी अच्छी है कि दोनों सहेली जैसी लगती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को श्वेता और पलक की बॉन्डिंग बहुत पसंद आती है. दोनों की फोटोज पर फैंस अपना प्यारा खुलकर बरसाते हैं.

श्वेता तिवारी के पहले पति राजा तिवारी (Raja Chaudhary) अक्सर पत्नी को लेकर बयान देते रहते हैं. एक बार फिर राजा चौधरी का श्वेता तिवारी को लेकर दिया गया बयान चर्चा में हैं. राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के लिए के लिए कहा है कि श्वेता ने सारी प्रॉपर्टी ले ली और मुझे दुनिया के सामने राक्षस बना दिया. 

एक इंटरव्यू में राजा चौधरी ने बताया (Raja Chaudhary accuses wife) श्वेता से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. श्वेता तिवारी तिवारी के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे, इसके बावजूद दोनों ने शादी की. जल्द ही दोनों बेटी पलक के पेरेंट्स बने. शादी और बेटी के जन्म के बाद भी श्वेता का करियर बहुत अच्छा चल रहा था.

राजा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब श्वेता 'कसौटी जिंदगी की' शो कर रही थी तब उनके आसपास कई ऐसे लोग थे जो उन्हें उकसा रहे थे. श्वेता को ये सलाह दी जा रही थी  कि उसे मेरे  साथ रहने की क्या जरूरत है. राजा ने बताया कि श्वेता अपने करियर में इतना बिजी रहने लगी कि उसके पास पर्सनल लाइफ के लिए टाइम नहीं था. इससे उनके रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगी.

राजा ने ये भी कहा कि श्वेता ने उन पर मारपीट के झूठे आरोप लगाए. इससे श्वेता की इमेज तो अच्छी बनी रही, लेकिन मैं विलेन बन गया. उसने मुझे दुनिया के सामने राक्षस बना दिया. राजा ने बताया कि श्वेता ने सारी प्रॉपर्टी खुद रख ली. मेरे पास सिर्फ एक फ्लैट रह गया. 

राजा ने इंटरव्यू में बेटी पलक का जिक्र भी किया. राजा ने कहा कि हमारे रिश्ते का असर बेटी के साथ मेरी बॉन्डिंग पर भी पड़ा. पहले पलक मुझसे दूरी बनाए रखती थी, लेकिन अब हमारे रिश्ते सुधर गए हैं. पलक अब अपने पापा राजा चौधरी को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करती है.       

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी ने 1998 में शादी की और 9 साल बाद उनका तलाक हो गया. लेकिन शादी के 9 साल बाद दोनों अलग हो गए.

Share this article