Close

निखिल पटेल की कथित मंगेतर ने दी दलजीत कौर को धमकी, सफीना नजर ने मैसज कर कहा- ‘लिखना बंद करो वरना…’ (Nikhil Patel’s alleged fiancee threatened Daljjiet Kaur, Safina Nazar messaged and said – ‘Stop writing otherwise…)

टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की पर्सनल लाइफ में बीते कई महीनों से काफी उथल-पुथल चल रही है. एक्ट्रेस अपने दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच ऐसी खबर भी सामने आई है कि निखिल पटेल का अभी तक दलजीत कौर से तलाक भी नहीं हुआ है और उन्होंने सगाई कर ली. इससे खफा होकर दलजीत कौर ने निखिल पटेल और उनकी कथित मंगेतर एस.एन. यानी सफीना नजर के खिलाफ एक लंबा नोट लिखते हुए चेतावनी दी थी. अब खबर है कि इसी को लेकर दलजीत और निखिल की कथित मंगेतर सफीना नजर के बीच तीखी नोकझोंक हुई है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि सफीना ने दलजीत को धमकी भी दी है.

बताया जा रहा है कि दलजीत कौर और निखिल की कथित मंगेतर सफीना के बीच टकराव इतना ज्यादा बढ़ गया कि सफीना ने एक्ट्रेस के खिलाफ मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सफीना नजर ने दलजीत कौर से मैसेज के जरिए संपर्क करते हुए उनके रिलेशनशिप को लेकर कमेंट्स बंद करने के लिए कहा है. यह भी पढ़ें: ‘शालीन भनोट ने एक भी मैसेज नहीं किया है कि…’ दूसरे पति निखिल पटेल से अलग होने के बाद दलजीत कौर ने एक्स-हस्बैंड को मारा ताना (‘Shalin Bhanot Has Not Sent Even a Single Message That…’ After Separation From Second Husband Nikhil Patel, Daljiet Kaur Taunted Her Ex-Husband)

सूत्र की मानें तो सफीना ने दलजीत को जो मैसेज किए हैं वो काफी एग्रेसिव हैं. इसके साथ ही उन्होंने साइबर क्राइम के तहत दलजीत के खिलाफ मामला दर्ज कराने की भी धमकी दी है. सूत्र ने कहा कि कुछ दिन पहले सफीना ने दलजीत कौर को लिखा कि वो अपनी मैरिटल लाइफ को बर्बाद कर रही हैं, साथ ही यह भी दावा किया कि वो एक्ट्रेस के पति के साथ खुश हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सफीना नजर ने दलजीत कौर को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने निखिल पटेल और उनके रिश्ते को लेकर लिखना बंद नहीं किया तो वो उनके खिलाफ साइबर क्राइम के तहत शिकायत दर्ज करवाएंगी. हालांकि सफीना के इस मैसेज को पढ़ने के बाद दलजीत भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है.

दलजीत ने दावा किया है कि वो जो कुछ भी सोशल मीडिया पर लिख रही हैं, उसके सपोर्ट में उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. मुंहतोड़ जवाब देने के साथ ही एक्ट्रेस ने सफीना को भी लीगल नोटिस भेजने की चेतावनी दी है. जब इस मसले पर एक्ट्रेस से बात की गई तो उन्होंने अपनी सेफ्टी को लेकर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि उन्हें आजकल अपनी सिक्योरिटी का डर सता रहा है. यह भी पढ़ें: एक्स हसबैंड निखिल पटेल के बर्थडे पर दलजीत कौर का छलका दर्द, एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट, बोलीं – मेरे दिल को चोट पहुंचाने के इंप्रेसिव तरीके हैं उनके पास (Dalljiet Kaur Pens Emotional B’Day Post For Ex-Husband Nikhil Patel, Says He Has Impressive Ways Of Hurting Her )

गौरतलब है कि जब से निखिल पटेल और दलजीत कौर के रिश्ते में दरार पड़ी है, तब से एक्ट्रेस खुलकर उनकी आलोचना कर रही हैं. सेपरेट होने के तुरंत बाद मूव ऑन करने और नए रिलेशनशिप में आने को लेकर दलजीत ने निखिल को जमकर खरी-खोटी सुनाई. पति निखिल पटेल पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है.  (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article